अक्सर तलाक के बाद कपल एक दूसरे को देखना तो क्या उनकी बातें भी नहीं सुनना चाहते।

पार्टियों में भी एक दुसरे को इग्नोर करते नजर आते हैं। वहीं बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने इस बात को बिलकुल अलग साबित कर दिया हैं। एक दुसरे से अलग होने के बाद भी अरबाज और मलाइका एक साथ हैं। और तो और वो एक दूसरों के लिए अच्छे दोस्त बन गए हैं।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अपने बेटे अरहान खान से काफी प्यार करते हैं और बेटे के लिए दोनों आज भी साथ मिलकर उसका ध्यान रखते हैं.
मलाइका अरोड़ा बेटे अरहान, परिवार और अरबाज खान के साथ लंच पर पहुंचीं.मलाइका अरोड़ा बेटे अरहान, परिवार और अरबाज खान के साथ लंच पर पहुंचीं.इस दौरान मलाइका ने टी शर्ट और ब्लैक लैदर स्कर्ट पहनी थी.

इस दौरान मलाइका ने टी शर्ट और ब्लैक लैदर स्कर्ट पहनी थी.
बता दें कि भले ही अरबाज और मलाइका अलग हो गए हैं, लेकिन दोनों एक-दूसरे के परिवार के आज भी करीब हैं.
बता दें कि भले ही अरबाज और मलाइका अलग हो गए हैं, लेकिन दोनों एक-दूसरे के परिवार के आज भी करीब हैं.
अरबाज आज मलाइका, बेटे अरहान, अमृता अरोड़ा और उनकी मां के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आए.
अरबाज आज मलाइका, बेटे अरहान, अमृता अरोड़ा और उनकी मां के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आए.
अरबाज खान का माथा चूमते नजर आईं मलाइका की मां
रेस्ट्रोरेंट से निकलते वक्त अरबाज खान मलाइका अरोड़ा की मम्मी से कुछ दूर खड़े थे. तभी उन्होंने अरबाज को आवाज देकर बुलाया और उनके माथे को चूम लिया. कैमरे में ये तस्वीर कैद हो गई और लोगों को ये देखकर वाकई काफी हैरानी भी हो रही है. हाल ही में मलाइका सोहेल खान की पत्नी सीमा सचदेवा के साथ भी स्पॉट हुई थीं. दोनों ने साथ में लंच किया और फिर एक साथ कार में बैठकर निकल गईं.
इन तस्वीरों से एक बात तो साफ है कि दोनों का भले ही तलाक हो गया है और फिलहाल दोनों अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हों लेकिन अभी भी दोनों के बीच एक बॉन्डिंग बरकरार हैं और सिर्फ इन दोनों के बीच ही नहीं बल्कि इनके परिवार के सदस्यों के बीच भी वहीं प्यार कायम है. जो होना चाहिए. मलाइका और अरबाज ने आपसी सहमति से 2017 में तलाक लिया था. जिसके बाद बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका के पास है लेकिन दोनों बेटे अरहान के साथ समय बिताते हैं.
Advertisement