बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल हमेशा ही अपनी खुबसूरती और बड़बोलेपन की वजह से सुर्खियों में रहती है. हर दिन उनका कोई न कोई विडियो वायरल हो ही जाता है. काजोल को लोग काफी ज्यादा पसंद भी करते है और ऐसे में उनसे जुडी हर जानकारी रखना फैन्स को भी अच्छा लगता है. लेकिन अब फैन्स के सामने काजोल का जो लुक आया है उसे देखकर वे हैरान रह गये है. काजोल को अभी तक फैन्स ने स्लिम देखा था लेकिन अब अचानक से उनका वजन इतना ज्यादा बढ़ गया है कि लोग उन्हें प्रेगनेंट बताने लग गये है. तो क्या काजोल वाकई में 47 साल की उम्र में माँ बनने वाली है ?

बॉडी शेम का शिकार हुई काजोल

काजोल को लोग इन दिनों सोशल मिडिया पर ट्रोल करने लगे है.  लोग उनके वजनी शरीर की वजह से उन्हें कई तरह की बाते भी कहने लग गये है. दरअसल हाल ही में करनजौहर ने एक पार्टी दी थी जोकि उनकी होली पार्टी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड की तमाम बड़ी से लेकर छोटी हस्तियाँ शामिल हुई थी. जिनमे से एक काजोल भी थी जोकि करन जौहर की अच्छी दोस्त भी है.

पार्टी में काजोल ब्लाँ की खूबसूरत लग रही है और उन्होंने ब्लैक कलर की साडी पहनी हुई थी. इस साडी में उनका लुक अजीब लग रहा था क्योंकि वे पहले से कहीं ज्यादा मोटी नजर आई है. साडी में काजोल का पेट बाहर निकला हुआ था जिसे देखकर ट्रोल्स ने उन्हें ट्रोल करने में जरा भी देर नही लगाई है.वहीँ  कुछ ने तो काजोल को प्रेगनेंट लेडी तक कह कर ट्रोल कर दिया है.

ट्रोल्स को दिया जवाब

जहाँ एक तरफ काजोल को ट्रोल किया गया वहीँ कुछ लोग उनके फेवर में भी निकले है. हालांकि काजोल की तरफ से इसपर कोई प्रतिकिया नही आई है. क्योंकि ये वायरल विडियो होली का था और अब इस मामले को बीते हुए काफी समय हो गया है. काजोल ने फिर से अपना वजन कम कर लिया है और इससे उन्होंने ट्रोल्स को जवाब दे दिया है कि वे प्रेगनेंट नही है.

बात करे अगर काजोल के वर्क फ्रंट की तो वे अपनी आने वाली नई फिल्म द लास्ट हुर्रे की शूटिंग में व्यस्त चल रही है. काजोल फिल्मो के अलावा सोशल मिडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. वे अक्सर अपनी और बच्चो की फोटो और विडियो को सोशल मिडिया पर शेयर करती रहती है. वही वे अपने घर और परिवार पर भी ध्यान देती है. इसी वजह से तो वे लोगो के दिल पर राज करती है.

Advertisement