बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्रियों को करियर बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता है। अब तक ना जाने कितनी बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने शुरुआती करियर के दौरान उनके साथ हुई आपबीती सुना चुकी है। आज की इस पोस्ट में हम बात करेंगे कुछ ऐसी बोल बॉलीवुड अभिनेत्रियों की जिनको बॉलीवुड फिल्में देने के बदले में डायरेक्टर के साथ सोने का ऑफर मिला था। गुजारी आइए जानते हैं

राधिका आप्टे
राधिका आप्टे बॉलीवुड की काफी हॉट और बोल्ड अभिनेत्री मानी जाती है, जिन्होंने एक बार यह स्वीकार किया था कि उनको एक अभिनेता ने फिल्म का ऑफर दिया था। हालांकि इसके लिए उनको समझौता करने के लिए बोला गया था। उन्होंने बताया था वो साथ फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का शिकार हुई थी। उनके साथ काफी बुरा व्यवहार किया गया था।

कल्की कोचलीन
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कल्की कोचलीन अपने शुरुआती करियर के दौरान कास्टिंग काउच का शिकार बनी। उन्होंने बताया था कि फिल्म के बदले उनको समझौता करने का ऑफर दिया गया था। लेकिन उन्होंने इस ऑफर को स्वीकार नहीं किया था। उनका कहना है कि वह खुद के दम पर बॉलीवुड में जगह बना पाई।

सुरवीन चावला
सुरवीन चावला की गिनती बॉलीवुड की टॉप और हॉट अभिनेत्रियों में की जाती है। जब वह अपना करियर बना रही थी तब उनको कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। लेकिन उन्होंने किसी भी तरह के समझौते को करने से साफ इनकार कर दिया।

एली अवराम
एली अवराम ने एक बार यह खुलासा किया था कि उनको दो बार फिल्म के ऑफर के बदले डायरेक्टर के साथ सोने की पेशकश की गई थी। वह कई बार बॉडी शेमिंग का शिकार भी हुई।

टिस्का चोपड़ा
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने एक बार एक खुलासा किया था कि फिल्म इंडस्ट्री में वह भी कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं। उनको भी कई समझौते करने पड़े हैं।

Advertisement