वे बॉलीवुड में कई उच्च प्रोफ़ाइल और अमीर हस्तियां हैं। इनमें से कई अभिनेत्रियों ने फिल्म उद्योग छोड़ने के बाद भी अपने भविष्य के जीवन को सुरक्षित करने के लिए लोकप्रिय व्यावसायिक टायकून से शादी की। एक नज़र डालते हैं बॉलीवुड की फ्लॉप अभिनेत्रियों पर जिन्होंने भारत के अमीर बिजनेसमैन से शादी की!

आयशा टाकिया

आयशा टाकिया जो इस समय अपनी प्लास्टिक सर्जरी की वजह से चर्चा में थीं। अभिनेत्रियों ने संयम फरहान आज़मी से शादी कर ली। फरहान आज़मी के पिता अबू आसिम आज़मी समाजवादी पार्टी के नेता हैं।इस जोड़ी ने 2013 में मिकाइल आज़मी नाम के एक लड़के को जन्म दिया। जिस अभिनेत्री ने फिल्म टार्ज़न: द वंडर कार से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, वह बॉलीवुड में अपनी पहचान नहीं बना सकी।

ईशा देओल

अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी, ईशा देओल ने कोइ मेरे दिल से पूचे  (2002) में अपनी शुरुआत की  और उनके अभिनय के लिए उनकी प्रशंसा की गई, जिसने सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार सहित कई पुरस्कार और नामांकन अर्जित किए। वह LOC कारगिल ,  युवा ,  धूम ,  इन्सान ,  काल ,  मुख्य आइसा ही हूं ,  दस ,  नो एंट्री ,  शादी नंबर 1  और  कैश जैसी फिल्मों में भी दिखाई दी । लेकिन इसके बावजूद वह बॉलीवुड में अपनी पहचान नहीं बना सकीं। ईशा ने 2012 में हीरा व्यापारी भरत तख्तानी से शादी कर ली। दंपति हाल ही में 20 अक्टूबर को एक बच्ची राध्या के अभिभावक बने।

गायत्री जोशी

 

गायत्री जोशी  एक मॉडल से बॉलीवुड अभिनेत्री बनी हैं। उन्होंने स्वदेस में बॉलीवुड डेब्यू किया  , जो उनकी पहली और आखिरी फिल्म थी। उन्होंने रियल एस्टेट टाइकून विकास ओबेरॉय से शादी की। विकास से शादी करने के बाद, गायत्री ने फिल्म उद्योग को अलविदा कहा और अब दो लड़कियों की एक गर्वित माँ है।

संदली सिन्हा

संदली सिन्हा एक भारतीय बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल है। तुम बिन में उनके अभिनय   ने उनका ध्यान खींचा। संदली केवल 4 से 5 फिल्मों में दिखाई दी है। संदली ने नवंबर 2005 में एक व्यापारी किरण सालस्कर से शादी की। किरण सालस्कर इम्प्रेसारियो एंटरटेनमेंट एंड हॉस्पिटैलिटी में प्रमोटर डायरेक्टर हैं, जो मोचा, साल्टवाटर ग्रिल, सॉल्टवाटर कैफे, स्मोक वाटर डेली, द टेस्टिंग रूम, स्टोन वॉटर ग्रिल और कई और रेस्तरां जैसे ब्रांडों के मालिक हैं। कैफे।

सेलिना जेटली

सेलिना ने ऑस्ट्रिया से संबंधित व्यापारी और बाज़ारपति, पीटर हाग से शादी की। वह बॉलीवुड में इतनी प्रसिद्धि और लोकप्रियता नहीं पा सकीं, क्योंकि उन्होंने पीटर से शादी करने का विकल्प चुना, जो उन्हें एक धनी जीवन दे सकता है।

किम शर्मा

मोहब्बतें नाम की फिल्म की इस खूबसूरत और सांवली सुंदरता ने कार्लोस नाम के एक सुंदर स्पेनिश लड़के को डेट किया। अचानक चीजें बदल गईं और उसने केन्या के एक व्यापारी अली पुंजानी से शादी कर ली। किम शर्मा, दुर्भाग्य से, बॉलीवुड में कई सफल फिल्में नहीं पा सकीं। लेकिन अब, किम और अली अलग-अलग रह रहे हैं।

Advertisement