बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां से रोजाना कोई न कोई ताजी और दिलचस्प खबरें निकल कर सामने आ ही जाती हैं। अक्सर बॉलीवुड से जुड़ी हुई बहुत सारी बातें सुर्खियों में बनी रहती हैं। वैसे देखा जाए तो बॉलीवुड इंडस्ट्री बेहद ग्लैमरस और फैशन के मामले में ट्रेंड सेक्टर है। परंतु, कई बार बालीवुड के सितारे खासकर अभिनेत्रियों के साथ सरेआम ऐसी हरकतें हो जाती हैं। जिनकी वजह से, वाद-विवाद खड़ा हो जाता है।

कई बार इस तरह की घटनाएं कैमरे में कैद भी हो जाती है और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो जाती है। बॉलीवुड सितारों का फिल्म के साथ ही साथ विवादों से भी गहरा नाता होता है। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से कुछ ऐसे विवादित “किस” के बारे में बताने वाले हैं, जो आम जनता के साथ-साथ सेलेब्स के लिए भी काफी आश्चर्यचकित कर देने वाली बात साबित हुई है।

महेश भट्ट -पूजा भट्ट

बाप – बेटी के इस विवाद की चर्चा आज तक होती है। दरअसल, 90 के दशक में एक तस्वीर सामने आई थी, जिसने महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट को लिप लॉक किस किया था। इस तस्वीर से इतना विवाद खड़ा हो गया कि,चारों तरफ तो थू-थू होने लगी थी।

 दीपिका पादुकोण- सिद्धार्थ माल्या

आपको बता दें कि, आईपीएल में मैच के दौरान विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने दीपिका पादुकोण को किस किया था। ऐसा बताया जाता है कि,उन दिनों दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ माल्या एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

 राखी सावंत- मीका सिंह

मीका सिंह की बर्थडे पार्टी में मीका सिंह ने राखी सावंत को जबरदस्ती पकड़कर किसका लिया था। यह घटना बहुत ही विवाद का कारण बनी हुई थी। यह मामला कई सालों तक विवादों में रहा था और मीका सिंह ने लड़कियों से दूरी बना ली थी। जब राखी सावंत ने मीका सिंह के इस व्यवहार को देखा तो वह खुद हैरान हो गई थी।

 विपाशा बसु- रोनाल्डो

जब पहली बार दुनिया के सबसे लोकप्रिय फुटबॉलर रोनाल्डो भारत आए थे तो उन्होंने बिपाशा बसु को किस कर लिया था। दरअसल, भारत में हुए एक इवेंट में मशहूर फुटबॉलर रोनाल्डो ने सरेआम बिपाशा बसु को किस किया था। यह किस खूब चर्चा में रहा था। आज भी इस तस्वीर की चर्चा खूब होती है।

 रितिक रोशन- रेखा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री हर किसी को मिलती हैं तो यूं ही, किस कर प्यार जताती है। लेकिन एक इवेंट में रितिक रोशन को किस करना रेखा को भारी पड़ गया, जिसके बाद देखा काफी विवादों में घिर गई थी।

 शिल्पा शेट्टी- पुजारी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को एक साधु ने पब्लिक प्लेस पर किस किया था। शिल्पा शेट्टी की इस तस्वीर की खूब आलोचना की गई थी।

 शिल्पा शेट्टी -रिचर्ड गेरे

साल 2007 में अप्रैल के महीने में जब रिचर्ड जागरूकता कार्यक्रम के लिए जयपुर पहुंचे थे तो इस कार्यक्रम में शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड बतौर मेहमान आए हुए थे। कार्यक्रम के दौरान शिल्पा शेट्टी रिचर्ड का हाथ पकड़कर मंच पर पहुंची और कुछ बोलने लगी, तभी रिचर्ड ने पहले शिल्पा शेट्टी के हाथ पर किस किया और फिर जबरन पकड़कर उनके गालों पर किस किया।

 एमी जैक्सन

एमी जैक्सन एक ब्रिटिश भारतीय मॉडल अभिनेत्री हैं। एमी जैक्सन बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। एमी जैक्सन की एक महिला से लिप लॉक की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हुई थी, जो कंट्रोवर्सी का हिस्सा बन गई थी। अभिनेत्री एमी जैक्सन एक और तस्वीर खबरों में छाई हुई थी, जब उन्होंने न्यू ईयर पार्टी में प्रतीक बब्बर को किस किया था। यह किस काफी सुर्खियों में रही थी।

Advertisement