नई दिल्ली: रमजाम (Ramadan 2022) का महीना चल रहा है. इस महीने में सभी मुसलमान रोजा रखते हैं और साथ ही कुछ लोग उमराह के लिए भी जाते हैं.  ऐसे में एक्ट्रेस गौहर खान और उनके पति जैद दरबार भी मक्का मदीना उमराह के लिए पहुंचे. उनके इस दौरान ते फोटोज़ और वीडियोज़ इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. लोग जोड़े को दुआएं देते नजर आ रहे हैं.

कपल्स के लिए है ये ड्रीम ट्रिप
जो वीडियो सामने जोड़े ने एहराम पहना हुआ है, इसके साथ कुछ तस्वीरों में गौहर खान बुर्के में नजर आ रही हैं. गौहर खान ने ये वीडियो और तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं. उन्होंने साझा करते हुए लिखा है- “आखिरकार हमारी ड्रीम ट्रिप जिसका हम सही इंतजार कर रहे थे जब हमने शादी करने का फैसला किया! अल्हम्दुलिल्लाह. सबके लिए दुआ करेंगे.”

हालही में गौहर खान ने किया था खुलासा
हालही में, ‘आस्क मी एनीथिंग’ इंस्टाग्राम पोस्ट स्टोरी में गौहर खान ने खुलासा किया था कि वह उमराह के लिए जाने का प्लान बना रही हैं. जिस पर उनके कई प्रशंसकों ने प्रतिक्रिया दी थी. आपको बता दें गौहर लगातार अपने इस ट्रिप की वीडियो और तस्वीरें साझा कर रही हैं.

गौहर लगातार अपने इस रमजान की वीडियोज और तस्वीरें साझा कर रही हैं. हालही में उन्होंने एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वह बता रही हैं कि असल में रमजान कैसा होगा है और लोग इसे कैसा समझते हैं. आपको बता दें गौहर और ज़ैद ने पिछले साल 25 दिसंबर को शादी की थी. कई मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक जैद ने गौहर को जुलाई में एक मार्किट में देखा था.

Advertisement