Urfi Javed Sister Dolly Javed: एक्ट्रेस उर्फी जावेद के साथ-साथ अब उनकी बहन डॉली जावेद भी अपनी बो’ल्डने’स को लेकर भी खूब सुर्खियों में हैं. डॉली जावेद ने अपनी ऐसी तस्वीर फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की है जिसमें उनकी बो’ल्डने’स के खूब चर्चे हो रहे हैं. इसके साथ ही डॉली का ये अंदाज देखने के बाद लोगों का कहना है कि बो’ल्डने’स के मामले में डॉली उर्फी को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हैं.

डॉली ने पोस्ट की ये तस्वीर

डॉली जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी लगाते हुए फैंस को दो ऑप्शंस दिए हैं. इसमें डॉली को वन पी’स ड्रे’स पहने हुए देखा जा सकता है और वह कैमरे की ओर दिलकश अंदाज में देख रही हैं. उर्फी जावेद ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ‘यह मेरी छोटी बहन है.’ इसके अलावा उन्होंने दो विकल्प दिए है, ‘हॉ’ट या वेरी हॉ’ट.’

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव

डॉली जावेद उर्फी जावेद की तरह ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अक्सर अपनी हॉ’ट और बो’ल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. इसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जाता है. हालांकि इसका उत्तर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है. डॉली जावेद उर्फी जावेद की तरह अपनी यूनीक तस्वीरें शेयर करती है.

बेहद बो’ल्ड हैं डॉली जावेद

बता दें कि उर्फी जावेद की तरह ही डॉली जावेद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. डॉली जावेद का इंस्टाग्राम देखें तो पूरा का पूरा उनकी बो’ल्ड तस्वीरों से पटा हुआ है. डॉली हर दिन अपने फैंस के साथ अपने बो’ल्ड फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Advertisement