Shama Sikander B’edr’oom Video: मनोरंजन जगत में ऐसी कई हसीनाए हैं जो अपनी हॉ’टने”स से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा देती हैं और उन्हीं में से एक हैं शमा सिकंदर. ये एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कई सीरियल्स में काम किया और कई वेब सीरीज में खूब धड़ल्ले से बो’ल्ड सीन भी दिए. लेकिन ये हसीना सिर्फ परदे पर ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं और इसका अंदाजा आप उनकी सोशल मीडिया प्रोफाइल को देखकर लगा सकते हैं. शमा आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसे वीडियोज शेयर करती हैं, जिन्हें देखकर किसी की भी सांसें अटक जाएं.

शमा ने शेयर किया वीडियो

शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उन्हें आए दिन रील्स बनाना बहुत पसंद है. इसी वजह से वो अपने फैंस और चाहने वालों को समय-समय पर अपनी हॉ’ट अदाओं से एंटरटेन करती रहती हैं. यही नहीं, शमा सिकंदर के फैंस भी उनके हॉ’ट और ग्लै’मरस अवतार को खूब पसंद करते हैं. हाल ही में शमा सिकंदर ने इंटरनेट पर तब स’नस’नी मचा दी जब उन्होंने एक रील शेयर की.

 

पहना बेहद रीवीलिंग गाउन

शमा सिकंदर की हालिया रील में उन्होंने पिंक कलर का डीप नेक गाउन पहना हुआ है. उनका यह गाउन बेहद रिवीलिंग था. जिसके चलते वो वीडियो में कई बार ऊ’प्स मो’मेंट का शिकार हो गई हैं. हालांकि उनका यह वीडियो काफी पुराना है, लेकिन उनके फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं.

ऊ’प्स मो’में’ट की हुईं शिकार

25 अगस्त को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 55 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इसके अलावा एक हजार के करीब लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं. कमेंट्स में उनके चाहने वालों ने ढेर सारा प्यार लुटाया है. वीडियो में शमा सिकंदर पर्दों के साथ मस्तियां करती दिख रही हैं. ऊ’प्स मो’मेंट का भी शिकार हुईं. वो भी एक नहीं बल्कि कई बार उनके प्रा’इवे’ट पा’र्ट से गा’उ’न हट जाता है. हालांकि कई बार उन्होंने खुद को पर्दे से ढका है.

Advertisement