हाल ही में भारत की हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स का ख़िताब मिला. हरनाज संधू मिस यूनिवर्स 2021 बनने के बाद से मीडिया में काफी चर्चा में हैं. आए दिन वह किसी न किसी इवेंट में नजरआती रहती हैं. खैर जो भी हो, उन्होंने मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीतकर अपने माता-पिता के साथ भारत देश का सिर भी गर्व से ऊंचा किया है.

हर फैंस खिताब जीतने के बाद हरनाज संधू के बारे में जानना चाहता है. मिस यूनिवर्स 2021 बनने के बाद हरनाज की झोली में एक के बाद एक प्रोजेक्ट आ रहे है. इसी क्रम में हरनाज ने एक फोटोशूट करवाया है. अपने इस फोटोशूट में वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं.

जिसे देखकर यूजर्स हरनाज के काफी दीवाने हो गए हैं. इस फोटोशूट में उन्होंने अपने शरीर को सिर्फ कोट से ढका हुआ है. इस लेटेस्ट फोटोशूट में हरनाज को ताज पहनाया गया है. वहीं वह पिंक कलर का कोट पहने नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर में हरनाज ने कोट के अंदर ब्रा नहीं पहनी हुई है. फोटो में उन्होंने लाइट मेकअप से बालों को एक्सपोज किया है. जिससे आपकी नजर हटाना काफी मुश्किल होता है.

हरनाज ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, पूरा ब्रह्मांड आपके भीतर है. हरनाज की अन्य पोस्ट की तरह इस पोस्ट को भी लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Advertisement