चर्चित शो ‘बिग बॉस 16’ में आज वीकेंड का वार है और एक बार फिर सलमान खान सबकी क्लास लगाते नजर आएंगे और हमेशा की तरह इस बार भी कुछ खास सितारे शो में मेहमान बनकर आने वाले हैं. इस बार घर में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह के अलावा कोई भी अपने पति हर्ष और बेटे गोला के साथ नजर नहीं आएगीं.

सूर्यकुमार इस बीच सलमान खान उनके बेटे गोला के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं और उन्हें गोद में लेकर खेलते हुए देखे जा सकते हैं. गोला ने बिग बॉस से डेब्यू किया था। दबंग खान ने एक रियलिटी शो में उन्हें एक बेशकीमती तोहफा भी दिया था।

लमान खान ने दिए अपना फार्म हाउस गिफ्ट

भारती सिंह अपने बेटे लक्ष्य को होस्ट सलमान खान से मिलवाने के लिए ‘बिग बॉस 16’ के वीकेंड का वार में लेकर आती हैं. भारती एक्टर को कहती हैं- आप थोड़ा गोला को पकड़ेंगे मैं थक गई हूं. फिर सलमान खान ने कहा- थकोगी ही. जवाब में कॉमेडियन ने कहा- ये भारती का बच्चा है.

सलमान खान गोला को अपने गोद में लेते हैं. जिसके बाद बाद सलमान खान पहली लोहड़ी पर उनके बेटे को अपना ब्रासलेट गिफ्ट करते हैं. इस दौरान वहां पर भारती जमकर मस्ती करती हुई देखी जा सकती है.

बता दें कि इस शो में भारती अपने पति हर्ष के साथ पहुंची थी और पूरे परिवार के साथ वो होस्ट सलमान खान के साथ मस्ती करती हैं.

 

भारती ने मजाक में सलमान खान ने एक पेपर साइन करवाया है भारती सलमान से कहती हैं,“आप अपने लोनावला वाले फार्म हाउस का सामान कब खाली कर रहे हैं.”ये सुन सलमान शॉक हो जाते हैं. फिर भारती ने सलमान खान के साइन किए हुए पेपर दिखाती हैं.

और कहती हैं कि उन्होंने अपना फार्म हाउस गोला के नाम कर दिया है.जिसके बाद सब खूब हंसते हैं. प्रोमो देखने के बाद से ही इस बात का अंदाजा लगता है.

जिसके बाद सब खूब हंसते हैं. प्रोमो देखने के बाद से ही इस बात का अंदाजा लगता है.भारती सिंह बिग बॉस हाउस में जाकर कंटेस्टेंट्स के साथ भी मस्ती और भरपूर कॉमेडी करती हैं.

Advertisement