शादी न होने से परेशान ढाई फीट का अजीम मंसूरी एक बार फिर शादी कराने को लेकर पुलिस से गुहार लगाने के लिए कोतवाली पहुंच गया है। इस दौरान उसने परिवार वालों पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। अजीम ने पुलिस को बताया है कि उसकी किसी तरह पिछले साल मंगनी हो चुकी है, लेकिन घर वाले अब शादी नहीं करवा रहे हैं। कोतवाल ने उसे आश्वासन दिया है।

मामला यूपी के शामली जिले के कैराना कस्बे का है। मोहल्ला जोड़वा कुआं निवासी अजीम मंसूरी शादी की गुहार वाला पत्र लेकर कोतवाली कैराना पहुंचा। अजीम की उम्र करीब 27 वर्ष और कद करीब ढाई फीट है। उसने कोतवाली प्रभारी को पत्र देते हुए बताया कि उसके अम्मी-अब्बू उसकी शादी नहीं कर रहे हैं। पिछले वर्ष हापुड़ में उसकी मंगनी भी हो चुकी है। परिवार वालों ने 2022 में शादी करने का आश्वासन दिया था, लेकिन अभी तक निकाह नहीं हुआ है।

अजीम मंसूरी ने कोतवाली प्रभारी से आग्रह करते हुए कहा कि उसकी शादी की तमन्ना पूरी करा दीजिए। शादी के लिए वह पवित्र रमजान माह में एतकाफ में भी बैठा था और रो-रो कर शादी की गुहार लगाई थी। परिवार वाले उसकी शादी नहीं कर रहे हैं। कोतवाली प्रभारी ने अजीम मंसूरी को आश्वासन दिया है।

Advertisement