Har Ghar Trianga Campaign: देश भर में आजादी की धूम है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स आजादी के रंग में रंगे दिखाई दे रहे हैं. हर कोई अपनी तरह से आजादी का अमृत महोत्सव सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसके साथ ही हर घर तिरंगा अभियान के तरह तमाम सेलेब्स ने अपने घरों पर तिरंगा फहराया और इसकी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर किए हैं. ऐसे में देखिए सेलेब्स के जश्न की तस्वीरें.

शाहरुख खान 

शाहरुख खान ने अपने घर ‘मन्नत’ की छत पर पूरे परिवार के साथ तिरंगा फहराया. किंग खान ने इस दौरान का एक बेहद खास वीडियो भी अपने फैंस के साथ शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

सलमान खान

सलमान खान ने अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तिरंग फहराया. इसके साथ ही दबंग खान ने सोशल मीडिया पर तिरंगे के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाईयां दी हैं.

अमिताभ बच्चन

जहां अमिताभ बच्चन के घर जलसा का बाहर तिरंगा फहराया गया तो वहीं दूसरी ओर बिग बी ने सोशल मीडिया पर मूक बाधिर बच्चों के साथ इशारों की भाषा में राष्ट्रगान करते हुए अपना खान वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है.

विवेक ओबेरॉय 

विवेक ओबेरॉय ने अपने पूरे परिवार के साथ तिरंगा लहराते हुए शानदार वीडियो शेयर किया है और सभी स्वतंत्रता दिवस की बधाईयां दी हैं.

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन ने मेलबर्न फिल्म फेस्टवल में तिरंगा फहराया है. इस दौरान कपिल देव भी उनके साथ दिखाई दिए.

Advertisement