ड्रेस की जब बात आती है कि तो मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इसमें कैसे पीछे रह सकती हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टा स्टोरी पर जो तस्वीरें शेयर की है वो काफी हॉट हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं.

पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सफेद रंग की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने हुई हैं. ये ड्रेस इतनी ज्यादा पारदर्शी है कि एक्ट्रेस की ब्रा साफ दिख रही है.

लग रहीं बला की खूबसूरत

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इस वक्त गोवा में है और ये तस्वीरें एक्ट्रेस ने वहीं से शेयर की है. लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने बालों को टाइट बांधा है और सटल मेकअप किया हुआ है.

डब्बू रतनानी संग आईं नजर

मलाइका इन तस्वीरों में मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) संग नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि मलाइका गोवा फोटोशूट के लिए गई हैं. फिलहाल अगर मलाइका फोटोशूट के लिए गई हैं तो इतना तो तय है कि एक्ट्रेस का जबरदस्त फोटोशूट जल्द ही फैंस के लिए आने वाला है.

ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस हुई थी वायरल

इससे पहले मलाइका की काले रंग की ट्रांसपेरेंट ड्रेस खूब वायरल हुई थी.  एक्ट्रेस की ड्रेस को देखकर ऐसा लगा कि उन्होंने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर मोनोकनी पहनी और उसके ऊपर एक ट्रासंपेरेंट कपड़ा डाला. इस ड्रेस में मलाइका के पैर साफ झलक रहे थे.अपने लुक को पूरा करने के लिए सटल मेकअप, हाई हील्स और टाइट पोनी की हुई थी. जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं. मलाइका का ये लुक जैसे ही कैमरे में कैद हुआ तो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

पहुंची थीं गर्ल गैंग के साथ

दरअसल, प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर को लिए ग्रैंड पार्टी रखी थी. इसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शरीक हुई थीं. इस पार्टी में मलाइका अकेले नहीं बल्कि अपनी गर्लगैंग के साथ पहुची थीं. खास बात है कि मलाइका की गर्लगैंग ने भी ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. जिसमें करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा का नाम शामिल हैं.

Advertisement