Malaika Arora Engaged to Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), अरबाज खान की एक्स वाइफ (Arbaaz Khan ex Wife) दोबारा प्यार में पड़ चुकी हैं और काफी समय से एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं. मलाइका और अर्जुन (Malaika Arjun) अपने रिश्ते को लेकर काफी ओपन हैं और मीडिया के सामने भी इसे नहीं छुपाते हैं. बता दें कि अब ऐसा लगता है कि ये कपल शादी के लिए तैयार है और जल्द एक साथ सात फेरे लेने वाला है. बता दें कि मलाइका के लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में इंटरनेट पर खलबली मचा दी है जिसमें एक्ट्रेस ने शरमाकर कहा है कि उन्होंने शादी के लिए ‘हां’ कह दिया है. आइए और जानते हैं..

अब फिर सजेगी Malaika Arora की डोली!

अगर आपको इस बारे में जानकारी नहीं है तो बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सलमान खान (Salman Khan) के भाई, एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) से डिवोर्स ले चुकी हैं और दोनों कलाकार अलग-अलग लोगों को डेट कर रहे हैं. जहां अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी (Arbaaz Khan Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं वहीं मलाइका अर्जुन कपूर (Malaika Arora Arjun Kapoor) के साथ हैं. अब ऐसा लग रहा है कि मलाइका और अर्जुन शादी के लिए तैयार हैं और जल्द फिर से मलाइका की डोली उठने वाली है.

Arjun से शादी के लिए एक्ट्रेस ने शरमाकर कहा ‘हां’

आइए जानते हैं कि यह खबर आखिर कहां से आ रही है. दरअसल ये किसी रुमर या अफवाह के चलते नहीं कहा जा रहा है, इस बात का खुलासा खुद मलाइका ने किया है. आपको बता दें कि मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस शरमाकर नीचे की तरफ देख रही हैं. उनकी उंगली में तो कोई अंगूठी नहीं है लेकिन उनके पोस्ट के कैप्शन में इस खबर की जानकारी जरूर है.

मलाइका ने कैप्शन में सिर्फ एक सेंटेन्स लिखा है; उन्होंने कहा है- ‘मैंने हां कह दिया है..’ (I said YES) और साथ में तीन पिंक हार्ट इमोजी भी ऐड किये हैं. फिलहाल उनके इस पोस्ट पर अर्जुन का कोई रिप्लाइ नहीं आया है लेकिन उनके दोस्त और इंडस्ट्री के दूसरे सितारे उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.

Advertisement