भारत की आबादी 1.3 अरब से अधिक है।

ये वह देश है जहां कामसूत्र की रचना हुई थी। लेकिन इसके बावजूद सोसाइटी में सेक्स को टैबू समझा जाता है। लोग इस बारे में खुलकर बात करने से कतराते हैं। हालांकि बॉलीवुड इंडस्ट्री इस मामले में हमेशा से ही बोल्ड रही है। ऐसे में आज हम आपको उन 11 सितारों से मिलाने जा रहे हैं जो अपनी सेक्स लाइफ को लेकर हैरान कर देने वाले खुलासे कर चुके हैं।

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)

bollywood stars virginity

एक बार इमरान हाशमी करण जौहर के चैट शो पर आए थे। यहां उनसे करण ने पूछा था कि ‘आप अपनी जवानी की कौन सी बात सबसे ज्यादा मिस करते हैं?’ इस पर इमरान ने जवाब देते हुए कहा था कि ‘मैं वन नाइट स्टैंड (एक रात गुजारना) की बात कभी नहीं भूल पाता हूं।’

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

bollywood stars virginity

रणवीर सिंह जब 12 साल के थे तभी उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। इस बात का खुलासा एक्टर ने खुद भरी मीडिया में किया था। उन्होंने ये भी बताया था कि स्कूल में दूसरे बच्चों की मम्मियाँ अपने बेटों को उनसे दूर रखती थी। उन्हें लगता था कि रणवीर उन्हें अपनी संगत में बिगाड़ देंगे।

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)

bollywood stars virginity

शाहिद कपूर भी ‘कॉफी विद करण’ पर अपनी सेक्स लाइफ को लेकर चौंकाने वाले खुलासे कर चुके हैं। शो पर उन्होंने कैमरे के सामने कहा था कि वे अपनी बीवी मीरा राजपूत के साथ कार में सेक्स कर चुके हैं। शाहिद के इस बयान के बाद मीरा उन्हें कुछ देर देखती रह गई थी।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

bollywood stars virginity

रणबीर कपूर सिर्फ 15 साल की उम्र में ही वर्जिनिटी खो चुके हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में किया था।

सलमान खान (Salman Khan)

bollywood stars virginity

सलमान खान 55 के हो गए हैं लेकिन फिर भी कुँवारे हैं। सभी फैंस को उनकी शादी का इंतजार है। सलमान जब करण जौहर के चैट शो पर आए थे तो उन्होंने खुलासा किया था कि वे अभी तक वर्जिन हैं। उन्होंने बताया था कि उन्होंने अपनी वर्जिनिटी उस खास इंसान के लिए बचाकर रखी है जिनसे वे शादी करेंगे।

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)

bollywood stars virginity

अर्जुन कपूर ने एक बार खुलासा करते हुए बोला था कि आदमी के लिए जीवन में प्यार से अधिक सेक्स जरूरी है।

करण जौहर (Karan Johar)

करण जौगर 26 वर्ष की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो चुके हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने अपनी बायोग्राफी में किया था।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

आलिया भट्ट को मिशनरी सेक्स पोजीशन सबसे अधिक लगती है। इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था। उनका कहना था कि वह एक सिंपल इंसान है जिसके चलते मिशनरी उनकी फेवरेट सेक्स पोजीशन है।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

bollywood stars virginity

दीपिका पादुकोण भी रणवीर सिंह के साथ अपनी सेक्स लाइफ का खुलासा कर चुकी है। उन्होंने कहा था कि सेक्स फिजिकल से अधिक भावनाओं से जुड़ा होना चाहिए।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)

sonam kapoorbollywood stars virginity

सोनम कपूर ने आज तक कभी भी अपने को-स्टार्स के साथ कोई फिजिकल रिलेशन नहीं बनाया है। इस बात का खुलासा उन्होंने नेहा धूपिया के टॉक शो में किया था।

ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna)

bollywood stars virginity

ट्विंकल खन्ना ने खुलासा करते हुए बताया था कि सेक्स हर स्टेज में आवश्यक है। उन्होंने ये भी कहा था कि वह अक्षय को इसलिए भी आकर्षक मानती हैं क्योंकि वह समय के साथ काफी चेंज हो गए हैं।

साभार

Advertisement