बॉलीवुड की विवादित अभिनेत्री राखी सावंत अक्सर अजीबोगरीब बयान देकर सुर्खियों में आती है। वो ऐसा जानबूझकर करती है जिससे कि उनको पब्लिसिटी मिले। बता दे कि कुछ दिनों पहले ही उन्होंने बिना शादी किए कि मां बनने की इच्छा जाहिर की थी। लेकिन उन्होंने कहा था कि शादी के बिना बच्चा पैदा करना पाप है और वह यह पाप नहीं करना चाहती ।

हाल ही में राखी सावंत ने अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर एक बयान दिया, जिसको सुनकर हर कोई भावुक हो गया। उन्होंने यह बयान अपनी माता और पिता को लेकर दिया। उन्होंने अपने पिता से जुड़े एक राज को लोगों के सामने उजागर किया। राखी ने अपनी मां के मना करने के बावजूद भी वो बात सभी के सामने कह दी।

राखी सावंत ने बयान में कहा कि वैसे तो मैं यह राज किसी को नहीं बताना चाहती थी क्योंकि मेरी मां ने मुझे इसे बताने से मना किया था । लेकिन मैं इस राज को सबके सामने खोल रही हूं। मेरे पिता ने एक नहीं बल्कि 2 शादियां की थी। जब उन्होंने दूसरी शादी कर ली तो वह मुझे प्रताड़ित करते थे। उनकी रोज-रोज की इस प्रताड़ना से मैंने घर छोड़ना ही बेहतर समझा। मैं काफी कम उम्र पर ही घर छोड़कर चली गई।

राखी ने जब अपने पिता को लेकर यह बातें कहीं तब वह बहुत ज्यादा भावुक हो गईं। इतना ही नहीं वहां मौजूद लोगों की आंखें भी भर आईं। जब माहौल ज्यादा ही भावुक हो गया तो राखी सावंत ने लोगों का इस पर से ध्यान हटाने का भी प्रयास किया। उन्होंने बाद में हंसी मजाक वाली बातें भी की। इसके बाद वह वहां से चली गईं।

जानकारी के लिए बता दें कि राखी सावंत इन दिनों अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ रिलेशनशिप में रह रही हैं। पिछले काफी लंबे समय से यह दोनों एक साथ एक ही घर में रह रहे हैं। राखी सावंत का कहना है कि जल्दी यह दोनों शादी करने वाले हैं। लेकिन हमारी शादी से पहले आदिल की बहन की शादी होगी।

Advertisement