Sanya Malhotra Bi’ki’ni Photos: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा अपनी खास एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उनकी फिल्में लोगों को खूब पसंद भी आती हैं. सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) फिल्मों में अपना ज्यादा बो’ल्ड अंदाज नहीं दिखातीं लेकिन असल जिंदगी में वो काफी बो’ल्ड हैं और इस बात की झलक एक्ट्रेस के बर्थडे पर देखने को मिली, जब उन्होंने एक-एक कर कई बि’कि’नी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं. ये फोटोज अब वायरल हो रही हैं.

सान्या मल्होत्रा ने इस बार अपना बर्थडे काफी बो’ल्ड अंदाज में मनाया था. अपने जन्मदिन के मौके पर वो मालदीव पहुंची थीं और वहीं से उन्होंने अपनी दिलकश फोटोज शेयर की थीं. एक बार फिर से ये तस्वीरें इंटरनेट पर क’ह’र ढा रही हैं.

सान्या मल्होत्रा का बर्थडे 25 फरवरी को आता है और वो इस साल पूरे 30  साल की हो गईं. अपने बर्थडे पर ही सान्या ने फैंस को ये विजुअल ट्रीट दी थी. लेकिन कुछ लोगों को सान्या का ये बेबाक अंदाज पसंद नहीं आया था और उन्होंने एक्ट्रेस को खरी-खोटी सुनाई.

‘दंगल’ फिल्म से सुर्खियां बटोरने वालीं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने बेहद कम वक्त में बॉलीवुड में एक अच्छा-खासा सफर तय कर लिया है. वो एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में कर रही हैं और अपनी परफॉर्मेंस से सबको चौंका रही हैं.

सान्या मल्होत्रा ने अपने फिल्मी करियर में काफी बेहतरीन फिल्में की हैं. लेकिन एक एक्ट्रेस होने के अलावा वो एक बेहतरीन डांसर भी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि सान्या मल्होत्रा डांस इंडिया डांस का हिस्सा रह चुकी हैं लेकिन उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं था.

सान्या मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की हाल ही में फिल्म HIT में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव थे. हालांकि, यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. जल्द ही सान्या ‘कटहल’ नाम की फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो ‘सैम बहादुर’ नाम की फिल्म की भी शूटिंग कर रही हैं.

Advertisement