भारत और वेस्‍टइंडीज (India vs West Indies) के बीच सीरीज का तीसरा वनडे खेला जा रहा है. तीसरा वनडे मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. भारत ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 266 रन का स्कोर खड़ा किया.

फ्लॉप हुए धवन-कोहली और रोहित

भारत की ओर से श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने रोहित और कोहली के विकेट एक ही ओवर में खो दिए. कप्तान रोहित 13 रन बनाकर जबकि कोहली बिना कोई रन बनाये आउट हो गए. शिखर धवन को ओडियन स्मिथ ने 10 रन पर आउट.

श्रेयस अय्यर ने खेली 80 रन की पारी

श्रेयस अय्यर ने टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा 80 रन बनाए. ऋषभ पंत ने 56 रन की पारी खेली और वो हेडेन वाल्श की गेंद पर कैच आउट हुए. पंत और अय्यर ने चौथे विकेट के लिए 110 रन की साझेदारी निभाई.

सिराज बने मिस्टर 360

श्रेयस अय्यर ने 80 रन की शानदार पारी खेली, लेकिन हेडेन वाल्श ने उनकी पारी का अंत कर किया. अय्यर इस सीरीज में सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर बनाने वाले बल्लेबाज बने. चाहर ने 38 रन की पारी खेली. सिराज ने मिस्टर 360 का रूप धारण करते हुए scoop करते हुए होल्डर पर चौका जड़ा.

जेसन होल्डर और अल्जारी जोसेफ की सधी गेंदबाजी

वेस्टइंडीज की ओर से जेसन होल्डर ने तीन, अल्जारी जोसेफ और हेडन वाल्श जूनियर ने 2-2 विकेट लिए. वहीं ओडियन स्मिथ और फैबियन एलन ने एक-एक विकेट चटकाया.

Advertisement