मोहम्मद सिराज ने पिछले कुछ माह में अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है. भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के लिए पिछले साल टेस्ट मैचों में डेब्यू करने वाले मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) अब भारतीय टीम का एक अहम हिस्सा बन गए हैं.

मो सिराज ने टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी को मजबूती प्रदान की है. सिराज की आक्रामकता मैदान में देखने लायक होती है. मियां भाई सिराज ने कई अहम मौकों पर टीम इंडिया को जीत दिलवाई है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में किये गए बेहतरीन प्रदर्शन शामिल है.

भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी सिराज की आक्रामक गेंदबाजी के मुरीद हो गए हैं. एक इंटरव्यू में सचिन ने मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी का विश्लेषण करते हुए सिराज की गेंदबाजी की बारीकियां बताई.

बैकस्टेज विद बोरिया शो में सचिन तेंदुलकर से जब सिराज (Mohammed Siraj) की गेंदबाजी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनके (Mohammed Siraj) पैरों में एक प्रकार की रफ़्तार है जो मुझे काफी पसंद आती है.

आप उनके (Mohammed Siraj) रन अप को देखिये, आप सिराज (Mohammed Siraj) पैरों की उर्जा देखिये और वह उस किस्म के गेंदबाज हैं जिससे आपको पता नहीं लगेगा कि वह दिन का पहला ओवर कर रहें है या आखिरी ओवर. क्योंकि वह (Mohammed Siraj) बल्लेबाज के ऊपर चढ़े रहते हैं जोकि मुझे काफी पसंद है. सिराज फिलहाल टीम इंडिया के साथ अफ़्रीकी दौरे पर हैं.

Advertisement