उर्फी जावेद बिग बॉस में आने के बाद से काफी चर्चा में बनी हुई है।

उर्फी जावेद अपनी ड्रेस के कारण सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में रहती है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं जो कि बड़ी तेजी से वायरल होती है। ऊर्फी जावेद अपने फैशन को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं।

इसके अलावा इसे लेकर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जाता है। ऊर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इसके चलते उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता है। ऊर्फी जावेद ने कई शो में काम किया है। इनमें बड़े भैया की दुल्हनियां, कसौटी जिंदगी की 2 और चंद्र नंदिनी जैसे सीरियल शामिल है।

ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं जो कि बड़ी तेजी से वायरल होती है। ऊर्फी जावेद अपने फैशन को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। इसके अलावा इसे लेकर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जाता है।

ऊर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इसके चलते उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता है। ऊर्फी जावेद ने कई शो में काम किया है। इनमें बड़े भैया की दुल्हनियां, कसौटी जिंदगी की 2 और चंद्र नंदिनी जैसे सीरियल शामिल है।

ऊर्फी जावेद का लुक उनके मुस्लिम फैंस को पसंद नहीं आया था। एक इंटरव्यू में ऊर्फी जावेद ने इस बारे में बताते हुए कहा, लोग कुछ भी कहेंगे, चाहे मैं कुछ भी करूं। मैं एक मुस्लिम परिवार से हूं।

मुझे कई बार कहा गया है कि मुझे क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं। मुझे जींस पहनने की अनुमति नहीं थी। मैं हमेशा दुपट्टा लिए रहती थी। इसके चलते मैं बागी हो गई और आज मैं जो मेरा मन करता है, वह पहनती हूं।

ऊर्फी ने यह भी कहा, ‘मैं मुस्लिम लड़की हूं। इसलिए मैं कई प्रकार के कपड़े पहनती हूं जो कि कई लोगों को अच्छे नहीं लगते। मेरा धर्म लोगों को पसंद नहीं आता।’ ऊर्फी जावेद ने यह भी कहा कि मुंबई में एक बार जब वह घर किराए पर लेना चाह रही थी।

तब घर के मकान मालिक उन्हें किराए पर देने के लिए इसलिए तैयार नहीं थे क्योंकि वह मुस्लिम थी। यह उनके लिए चुनौती बना रहा।’ ऊर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थी। शो में उनकी लोकप्रियता काफी अच्छी थी। उन्हें काफी पसंद भी किया गया था।

Advertisement