बिना मेकअप के साधारण लड़कियों जैसी नजर आती हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां,  दीपिका को देखकर होंगे हैरान - News ZEBRAपांचवें नंबर की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो फिल्मों में सिंगल लीड रोल निभाने के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं, उन्होंने अपनी खूबसूरती के लिए भी खिताब जीता है लेकिन बिना मेकअप के वह बहुत अलग दिखती हैं जिसमें हम उनके काले घेरे भी देख सकते हैं यही कारण है कि यह मेकअप मेकअप है। है तो सुंदर नहीं लगती, क्योंकि यह दर्शकों में काफी चर्चा को आकर्षित करती है।

Bollywood These Actresses Expended A Lot Money On Her Beauty | बॉलीवुड की ये  अभिनेत्रियां खूबसूरत दिखने के लिए करती हैं करोड़ों रुपए खर्च | Patrika Newsबॉलीवुड इंडस्ट्री की चौथे नंबर की चुलबुली और नटखट अभिनेत्री सोनम कपूर फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने लुक्स के लिए जानी जाती हैं जहां मेकअप उनके सारे डार्क सर्कल्स को छुपा देता है लेकिन बिना मेकअप के एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनकी आइब्रो में काफी अंतर होता है। मिटते देखा है।

मेकअप पर करोड़ों रुपये खर्च करने वाली बॉलिवुड की ये अभिनेत्रियां बिना मेकअप  में दिखती हैं ऐसी एक बार जरूर देख ले..नंबर तीन दीपिका पादुकोण लाखों लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इतनी खूबसूरत दिखती हैं कि हर कोई उनके ब्यूटी टिप्स को फॉलो करता है और उन्होंने अपनी खूबसूरती को बिना मेकअप के बनाए रखा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस को बिना मेकअप में देख आपकी भी आंखें रह जाएंगी खुली की खुली  | – हिल केसरीनंबर दो अनुष्का शर्मा, बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ही हॉट और बोल्ड दिखने वाली खूबसूरत अभिनेत्री हैं, लेकिन हम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिना मेकअप के उनकी कुछ तस्वीरें भी देखते हैं, हालांकि बिना मेकअप की ये तस्वीरें बहुत ही सरल दिखती हैं जो एक स्पष्ट विचार दे सकती हैं। बहुत कुछ उन्होंने अपने चेहरे की त्वचा को बनाए रखा है।

मेकअप पर करोड़ों रुपये खर्च करने वाली बॉलिवुड की ये अभिनेत्रियां बिना मेकअप  में दिखती हैं ऐसी एक बार जरूर देख ले..बॉलीवुड इंडस्ट्री में नंबर वन बेब के नाम से मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान मेकअप में अपनी झुर्रियां छुपाती नजर आती हैं लेकिन बिना मेकअप के करीना कपूर खान काफी अलग दिखती हैं जिसमें उनका चेहरा तो दिखता है लेकिन इसके साथ झुर्रियां, काले घेरे और धब्बे भी होते हैं. उनके चेहरे की खूबसूरती काफी फीकी नजर आ रही है।

Advertisement