हाल ही में आई खबरों के अनुसार

भारत के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम का नाम 37 साल की मेहविश हयात के साथ जोड़ा जा रहा है ऐसा कहा जा रहा है की आज कल दोनों रिलेशनशिप में है इस बात पर चर्चा तब होने लगी जब मेहविश हयात को पाकिस्तान के प्रतिष्ठित नागरिक सम्मान तमगा-ए-इम्तियाज दिया गया था।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस महविश हयात के साथ नाम जोड़ने से भड़का अंडरवर्ल्ड डॉन  दाऊद इब्राहिम | Dawood ibrahim upset over report exposing his relationship  with pakistani actress mehwish hayat | TV9 Bharatvarsh
तो आज हम आपको बताने वाले है की कौन है मेहविश हयात।मेहविश पाकिस्तानी एक्ट्रेस औऱ सिंगर हैं अपने करियर की शुरुआत में वो फिल्मों में आइटम नंबर किया करती थीं। फिल्मो में काम करते समय ही वो दाऊद इब्राहिम के कांटेक्ट में आई और ऐसा माना जाता है की दाऊद के प्रभाव की वजह से ही से बड़ी फिल्मों में काम मिलने लगा।

27 साल छोटी एक्ट्रेस के प्यार में पड़े दाउद इब्राहिम,पाकिस्तान के PM इमरान  संग भी रिलेशन में रह चुकी हैं हसीना dawood ibrahim is dating 27 year  younger pakistani actress mehwish hayat bollywood Tadka
दाऊद के साथ साथ उनके पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से भी अच्छे संबंध हैं। साथ ही उनके पाकिस्तान के कई प्रभावशाली राजनेताओं औऱ उद्योगपतियों के साथ भी बेहतर रिलेशन है। जब मेहविश को तमगा-ए-इम्तियाज मिला तभी से इस तरह की बातें फैले चुकी है उनके दाऊद समेत कई ताकतवर लोगों के साथ कांटेक्ट है ।

मोस्ट वांटेड डॉन की गुड़िया, 64 साल के दाऊद का 37 साल की एक एक्ट्रेस पर आया  दिल - Jai Bharat
सूत्रों के अनुसार मेहविश हयात अपना काफी समय दाऊद इब्राहिम के साथ ही बिताती हैं। मेहविश की निक जोनस के साथ एक फोटो भी है जो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। वैसे हैरान करने वाली बात है की मेहविश हयात ने निक की पत्नी यानी के प्रियंका की कड़ी आलोचक हैं और कई बार सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ भी बोल चुकी है।

साभार

Advertisement