एंटरटेनमेंट डेस्क. बिग बॉस 14 ( Bigg Boss 14) फेम और कुछ टीवी सीरियल और फिल्मों में काम करने वाली सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का दिल का दौरा पड़ने से नि’धन से हो गया है। हरियाणा में जन्मी सोनाली टिक टॉक स्टार भी थी। बता दें कि उन्होंने मौ’त से चंद घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। अब उनके शेयर किए इसी वीडियो पर फैन्स शोक जताते हुए उन्हें श्र’द्धांजलि दे रहे है। बता दें कि शेयर वीडियो में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने डार्क पिंक कलर का साफा पहन रखा है और अपने खूबसूरत चेहरे को ढंक रखा है। बैकग्राउंड में गाना चल रहा है रुख से जरा नकाब हटा तो मेरे हुजुर..। जैसे ही वे अपने रुख से नकाब हटाती है, उनका खूबसूरती देख फैन्स दंग गए। इसके बाद वह अपना धांसू अंदाज दिखाती नजर आ रही है।

कुछ ने की खूबसूरती की तारीफ तो कुछ ने जताया शोक
सोनाली फोगाट 43 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत और यंग नजर आती थी। इस उम्र में भी उन्होंने खुद काफी अच्छी तरीके से मेंटेन करके रखा था। उनके द्वारा शेयर वीडियो को देखकर जहां फैन्स उनकी सुंदरता की तारीफ कर रहे है, वहीं कुछ उनके नि’धन पर शोक भी जता रहे है। कुछ तो यकीन ही नहीं हो रहा है कि वह अब इस दुनिया में नहीं है। एक ने तो कमेंट करते हुए पूछा- क्या वाकई उनका नि’धन हो गया है या फिर यह खबर फेक है। इस सवाल के जवाब में एक शख्स ने लिखा- गोवा में दिल का पड़ने से अभी अभी हुई सोनाली फोगाट की मौ’त.. ईश्वर इनको अपने श्री चरणों में स्थान दे। एक ने दुखी होते हुए लिखा- जिंदगी लंबी नहीं बड़ी होनी चाहिए, आपने ये बात साबित कर दी सोनाली जी।

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रही सोनाली फोगाट
आपको बता दें कि एक हाउस वाइफ होने के बाद राजनीति और ग्लैमर वर्ल्ड में कदम रखने वाली सोनाली फोगाट, सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट भी रही थी। उन्होंने शो में अपनी जिंदगी के कड़वे सच को फूट-फूटकर रोते हुए सुनाया था। इस दौरान उन्होंने बताया कि था कि उनके पति संजय फोगाट की कैसे संदिग्ध हालत में मौ’त हो गई थी। उन्होंने बताया था कि पति ने उनका हर पल साथ दिया था और उन्हीं की वजह से वह घर से बाहर निकलकर काम कर पाई थी। वहीं सास ने भी उन्हें पॉलिटिक्स ज्वाइन के लिए प्रेरित किया था।

Advertisement