दोस्तों विक्की कौशल ने बीते कुछ समय पहले बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से शादी की है. दोनों की जोड़ी को फैन्स काफी ज्यादा पसंद करते है. वहीँ अब खबर सामने आई है कि विक्की कौशल कैटरीना को छोड़ गये है. इतना ही नही विक्की किसी दूसरी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते भी दिखाई दिए है.

एक्टर की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे उनके साथ कैटरीना कैफ नही है बल्कि तृप्ति है. इन वायरल फोटो में विक्की कौशल ने तृप्ति को अपनी गोद में उठाया हुआ है. उनकी तस्वीर देखकर फैन्स को कैटरीना की याद आने लगी.

विक्की कौशल की रोमांस करने वाली इन तस्वीरों ने लोगो को हैरान कर दिया है. लेकिन बाद में जब इसकी सच्चाई सामने आई तो लोग समझ गये कि ये उनकी फिल्म की शूटिंग की है. दरअसल विक्की इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बुलबुल की शूटिंग कर रहे है जिसमे वे एक्ट्रेस तृप्ति के साथ काम कर रहे है. इनके एक शूट की फोटो सोशल मिडिया पर वायरल हो गयी है. जिसे देखकर फैन्स थोडा कन्फ्यूज हो गये है.

वायरल तस्वीरों में दोनों काफी ज्यादा हॉट दिखाई दिए है जहाँ विक्की ने फॉर्मल जैकेट और पहनी है वहीँ तृप्ति येलो कलर के क्रॉप टॉप और स्कर्ट में दिखाई दी है. दोनों की तस्वीरे समंदर किनारे की है जहाँ वे अपने एक गाने की शूटिंग कर रहे है. विक्की कौशल और तृप्ति के साथ फोटो में कोरियोग्राफर फराह खान को भी देखा गया है.

विक्की और तृप्ति डायरेक्टर आनन्द तिवारी की फिल्म बुलबुल में काम कर रहे है जिसकी शूटिंग क्रोएशिया में हो रही है. ये फिल्म एक रोमांटिक मूवी है जिसमे दोनों की क्यूट बोन्डिंग दिखाई देगी. वहीँ इसके एक गाने की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में विक्की ने तृप्ति को गोद में उठाया है और दूसरी तस्वीर में दोनों जमीन पर लेते दिखाई दिए है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले फराह खान ने अपनी और विक्की कौशल की फोटो साथ में डालकर कैटरीना कैफ को जलाया था. फराह ने ये फोटो सोशल मिडिया पर शेयर की और इसके साथ कैप्शन भी दिया था. फराह ने लिखा था ” माफ़ करना कैटरीना, अब उसे कोई और मिल गया है.”. इस पोस्ट पर कैटरीना ने जवाब देते हुए लिखा ” तुम्हे इजाजत है “. वहीँ विक्की कौशल ने भी कमेन्ट करते हुए लिखा ” हम सिर्फ अच्छे दोस्त है “.

Advertisement