हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में हर साल कई फिल्में बनती हैं और इस इंडस्ट्री में कई नए कलाकार आते रहते हैं लेकिन कुछ ही ऐसे अभिनेता होते हैं जिन्हें लंबे समय तक सफलता मिलती है। ऐसे ही उम्दा कलाकारों में यामी गौतम धर का नाम भी शामिल है। हाल ही में यामी गौतम ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने बताया है कि इंडस्ट्री में बने रहने के लिए उन्हें किस तरह का काम करना पड़ता है। यामी ने बॉलीवुड के कुछ घिनौने राज उजागर किए हैं।

यामी गौतम ने इंडस्ट्री में पूरे किए दस साल

हाल ही में यामी गौतम ने बॉलीवुड हंगामा के फरीदून शहरयार को इंटरव्यू दिया है। आपको बता दें कि यामी ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में दस साल पूरे कर लिए हैं और इसलिए ये इंटरव्यू लिया गया है। इंटरव्यू के दौरान यामी ने अपने दस साल के करियर के बारे में बात करते हुए फरीदून से कहा कि शुरुआत में उन्हें कई ऐसे काम करने पड़े जो वो नहीं करना चाहती थीं। यामी गौतम का कहना है कि उन्होंने कई ऐसी फिल्में की, जिनसे उन्हें खुशी नहीं मिली।

यामी गौतम ने खोला बॉलीवुड का छुपा राज!

इंटरव्यू के दौरान फरीदून ने यामी से पूछा कि उनके लिए अपनी पहचान बनाना कितना मुश्किल है। इस सवाल के जवाब में यामी गौतम ने कहा कि कई अन्य कलाकारों की तरह उन्होंने भी अपने करियर की शुरुआत में ऐसा इसलिए किया ताकि वह इस इंडस्ट्री में टिक सकें। उसने अपनी इच्छा के विरुद्ध काम किया, ताकि वह दर्शकों की याद में बना रहे और उनके मन या दिमाग में खो न जाए। पहली फिल्म की सफलता के बाद भी यामी को और मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

इस प्रकार की फिल्में करने की सलाह दी जाती है

उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा है कि एक्टर्स से ऐसी फिल्में करने की उम्मीद की जाती है, जिनमें गाने ज्यादा हों, जो दूसरे एक्टर्स ने पहले किए हों, क्योंकि यह ‘चलता’ है। बॉलीवुड में टिके रहने के लिए शायद आपको वो सब करना पड़े जिस पर आपको यकीन न हो। यामी गौतम ने यह भी बताया कि उन्हें सलाह दी गई थी कि उन्हें बड़े अभिनेताओं के साथ काम करना चाहिए, भले ही उनका रोल बहुत छोटा हो। यामी ने ऐसा किया भी लेकिन उन्हें तब भी सफलता नहीं मिली। तब उन्हें समझ में आया कि स्क्रिप्ट और किरदार ही उन्हें वह पहचान देंगे। आपको बता दें कि हाल ही में यामी गौतम दासवी और ए थर्सडे में नजर आई थीं। आने वाले महीनों में यामी लॉस्ट और ओएमजी ओह माय गॉड 2 जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

Advertisement