Armaan Malik Third Wife: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक ने तीसरी बार शादी कर ली है. अरमान की तीसरी बीवी को देख दोनों प्रेग्नेंट पत्नियों को गहरा झटका लगा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

Armaan Malik Third Marriage: यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. यूट्यूब पर अरमान मलिक के वीडियोज को काफी पसंद किया जाता है. अरमान ने अपनी जिंदगी में दो शादियां की हैं. इसकी वजह से वह काफी सुर्खियों में भी रहे. अब एक बार फिर अरमान ने शादी कर ली है और तीसरी बीवी को घर भी ले आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

Shocking! Armaan Malik's two wives already created a ruckus, now YouTuber  has made a third marriage? – what youtuber armaan malik going to marry third  time already married twice pregnant wives shockingअरमान ने की तीसरी शादी!

चिरायु पायल मलिक ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अरमान मलिक की दोनों पत्नियां पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) घर पर रहती हैं और इतने में अरमान अपनी तीसरी पत्नी को लेकर घर में आते हैं. पायल अरमान की तीसरी पत्नी को देख गुस्से से आग बबूला हो जाती हैं और फिर वह कृतिका को बुलाती हैं.

Armaan Malik with 3rd wife???तीसरी बीवी देख आगबबूला हुईं दोनों पत्नियां

 

कृतिका और पायल अरमान मलिक की तीसरी पत्नी के बारे में जानकर बेहद गुस्सा हो जाती हैं. उन्हें गहरा झटका लगता है. पायल जूतियों से उनकी तीसरी बीवी को मारने की बात कहती हैं. कृतिका भी अरमान को नीच वगैरह कहकर जलील करती हैं. पायल और कृतिका अरमान और उनकी तीसरी पत्नी को बहुत बुरा भले कहते हैं. कृतिका जहां रोने लगती हैं, वहीं पायल की तबीयत खराब होने लगती है. हालांकि, अरमान ने सच में तीसरी शादी नहीं की थी. वह बस पायल और कृतिका के साथ प्रैंक कर रहे थे. काफी समय तक दोनों को परेशान करने के बाद आखिर में वह उन्हें सच्चाई बता देते हैं और फिर कृतिका और पायल उन्हें गले लगा देती हैं.

अरमान की दोनों पत्नियां हैं प्रेग्नेंट

अरमान मलिक की दोनों पत्नियां मां बनने वाली हैं. एक साथ दोनों पत्नियों के प्रेग्नेंट होने पर वे और अरमान खूब ट्रोल हुए थे. हालांकि, बाद में उन्होंने खुलासा किया था कि, कृतिका नेचुरली तो वहीं पायल IVF के जरिए मां बनने वाली हैं. पायल को एक बेटा भी है.Armaan Malik Gets Mocked For His Cosy Photos With A Woman, User Asks 'Ye  Teesri Hai Kya Bhai Jaan?'

Advertisement