फिल्म इंडस्ट्री में रिश्ते बनना और बिगड़ना तो आम बात है। हालांकि कभी-कभी कोई रिश्ता ऐसा बिगड़ता है कि फिर कभी सही नहीं हो पाता। हमारी इस रिपोर्ट में जानिए इंडस्ट्री के उन दु’श्मनों के बारे में जो कभी दोस्त नहीं बन पाएंगे….

सलमान खान-विवेक ओबेरॉय
सलमान खान (Salman Khan) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के बीच ऐश्वर्या राय बच्चन की वजह से विवाद पैदा हुआ था जो आज भी जस का तस है। ये दोनों स्टार्स कभी दोस्त नहीं बन पाएंगे।

शाहिद कपूर-करीना कपूर
एक दौर में फिल्म इंडस्ट्री का सबसे प्यारा कपल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे के दु’श्मन बन गए। शाहिद ने तो सार्वजनिक तौर पर करीना की तुलना भैंस से कर दी थी। अब वे कभी दोस्त नहीं बन पाएंगे।

करण जौहर-कंगना रनौत
इसी लिस्ट में करण जौहर (Karan Johar) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम भी शामिल है। कंगना कई बार करण को जमकर खरी-खोटी सुना चुकी हैं। अगर कभी दोनों दोस्त बनते हैं तो ये किसी जादू से कम नहीं होगा।

गोविंदा-डेविड धवन
एक दौर में फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हिट एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी गोविंदा (Govinda) और डेविड धवन (David Dhawan) भी इस लिस्ट में शुमार हैं। दोनों की दोस्ती की दाद दी जाती ती लेकिन किसी बात को लेकर बात ऐसी बिगड़ी कि दोनों एक-दूसरे की शक्ल तक नहीं देखते हैं।

तापसी पन्नू-कंगना रनौत
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कई स्टार्स से पंगा ले चुकी हैं। वे तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) से भी लड़ाई कर चुकी हैं। उनकी बहन रंगोली चंदेल ने तो तापसी को कंगना की सस्ती कॉपी बता दिया था।

सलमान खान और अरिजीत सिंह
सलमान खान का नाम इस लिस्ट में एक और बार आता है। एक इवेंट में सलमान खान और अरिजीत सिंह मे नोंकझोंक इस स्तर पर चली गई कि सलमान ने अपनी फिल्म से अरिजीत का गाना ही हटवा दिया। हालांकि अरिजीत ने पूरे मामले पर सलमान से माफी मांगी थी लेकिन ये काम ना कर पाया।

Advertisement