बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक ऐसे एक्टर है जो ज्यादातर विवादों से घिरे रहते है. एक्टर अपनी प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर तो कम खुद की पर्सनल जिंदगी को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की कमाल की फिजीक का हर कोई दीवाना है और रणवीर भी अपनी इस बॉडी को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. लेकिन एक्टर की इसी आदत की वजह से एक एक्ट्रेस परेशान हो चुकी है और उन्होंने रणवीर की वैनिटी वैन में आना बंद कर दिया है क्योंकि वो उन्हें कई बार बिना कपड़ों के देख चुकी हैं. इस एक्ट्रेस को अब रणवीर की वैनिटी वैन में जाने से डर लगने लगा है.

एक्ट्रेस परिणीति और रणवीर एक साथ कई फिल्मों में दिख चुकें हैं. यहां तक कि एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म ‘लेडीज वर्सेज रिक्की बहल’ भी रणवीर के साथ ही थी. बीते कुछ साल पहले ही वो फिल्म ‘किल दिल’ में दिखी थी. परिणीति ने फिल्म ‘किल दिल’ (Kill Dill) के प्रमोशन के दौरान ही ये चौंकाने वाला खुलासा किया था. एक्ट्रेस बताती हैं कि वो किसी के भी मेकअप वैन में आराम से चली जाती हैं और फिर बताती हैं कि वो हैं. लेकिन रणवीर की वैन में जाने से पहले उन्हें सोचना पड़ता है.

एक्ट्रेस (Parineeti Chopra) ने बताया कि रणवीर को पब्लिक में अपनी पैंट उतारना पसंद है. उन्होंने रणवीर के साथ ‘हैप्पी बड्डे’ सॉन्ग की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा शेयर किया. जिसमें उन्होंने बताया कि वो अपना मेकअप कर रही थी और जब इसके बाद पीछे मुड़ी तो रणवीर (Ranveer Singh) पैंट उतारकर खड़े थे. बता दे की वो वैनिटी वैन में एक्टर रणवीर और दीपिका पादुकोण ने फि’जिक’ल रिलेशनशिप बनाया था. इसका खुलासा खुद एक्टर ने शो काफी विथ करण के दौरान किया था.

Advertisement