बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं। फिल्म बैंड बाजा बारात से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाले एक्टर आज अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानें जाते हैं। यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि रणवीर उन सितारों में से एक हैं, जिन्होंने बेहद ही कम समय में सफलता हासिल की है।

रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) जितना अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उतने ही वह अपने फंकी स्टाइल,जबरदस्त एनर्जी और मुंहफट के लिए भी मशहूर हैं। रणवीर सिंह मस्ती-मस्ती में कुछ भी बोल जाते हैं। जिसके लिए बाद में उन्हें खूब पछतावा भी होता है। ऐसा ही कुछ पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ ( Koffee with karan ) पर भी देखने को मिला था। जिसका वीडियो सालों बाद तेजी से वायरल हो रहा है।

रणवीर सिंह भूले अपनी हदें

ये बात साल 2011 की है जब बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौह ‘कॉफी विद करण’ के शो पर रणवीर सिंह एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) के साथ पहुंचे थे। वीडियो में आप देखते हैं कि करण, रणवीर और अनुष्का के बीच खूब हंसी मज़ाक हो रहा है, लेकिन तभी रणवीर अनुष्का पर भद्दा कमेंट करते हैं। जिसे सुनकर अनुष्क भी अनकंफर्टेबल हो जाती हैं।

दरअसल, बात करते हुए रणवीर अपनी हदें भूल जाते हैं और अनुष्का के प्राइवेट पार्ट को लेकर भद्दी बात बोल देते हैं। जिसे सुनने के बाद अनुष्का शर्मा थोड़ी देर तो शॉक में ही रहती हैं। वहीं करण जौहर जोरों से हंसने लगते हैं। जिसके ठीक बाद अनुष्का रणवीर को शो पर ही मारने लगती है और कहती हैं कि “मुझसे इस तरह से बात मत करो।” सालों पुराना यह वीडियो एक बार फिर से खबरों में आ गया है। वैसे आपको बता दें यह वीडियो देखने के बाद ट्रोलर्स ने करण जौहर और रणवीर सिंह की क्लास लगा दी थी।

‘दिल धड़कने दो’ में आए नज़र

Watch: Ranveer Singh, Anushka Sharma's fun chemistry in song 'Pehli Baar' from 'Dil Dhadakne Do' | Entertainment News,The Indian Express

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ ( band baaja baaraat ) की शूटिंग के दौरान अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। दो साल डेट करने के बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया।

ब्रेकअप के बाद दोनों साल 2015 में डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ ( Dil Dhadakne do ) में नजर आए। फिल्म में दोनों ने खूब इंटिमेट सीन्स दिए। दर्शकों को भी दोनों की जोड़ी खूब पसंद आई।

शादीशुदा में जिंदगी में हैं खुश

वहीं जहां साल 2017 में अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर विराट कोहली ( Virat Kohli ) संग शादी रचाई। वहीं साल 2018 में रणवीर सिंह ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण संग सात फेरे लिए। शादी के बाद दोनों ही अपने पर्सनल लाइफ में बेहद खुश हैं।

अनुष्का तो एक बच्ची की मां भी बन चुकी हैं। वहीं जल्द ही फिल्म ‘चकदा एक्स्प्रेस’ (chakdaha express ) से फिल्मों में वापसी भी करने जा रही हैं। बता दें आखिरी बार एक्ट्रेस को फिल्म ‘जीरो’ ( Zero ) में एक्टर शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) और कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) संग देखा गया था।

Advertisement