बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बीती रात अपना 47वां जन्मदिन मनाया। 8 जून को धूमधाम से शिल्पा ने अपने परिवार के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। 50 की उम्र के करीब पहुंच रहीं शिल्पा आज भी बेहद फिट और खूबसूरत नजर आती हैं। इतना ही नहीं अपनी फिटनेस के लिए वो काफी मशहूर भी हैं।

उन्हें देखकर हर कोई कहता है कि अगर बढ़ती उम्र ऐसी लगती है तो फिर उम्र बढ़ने से कोई परेशानी नहीं। शिल्पा के जन्मदिन पर उन्हें फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स की तरफ से ढेरों बधाईयां मिली। हालांकि सबसे खास विश उन्हें उनके पति राज कुंद्रा की तरफ से मिला। मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने ट्वीट कर शिल्पा को जन्मदिन की बधाई दी और उनके लिए बेहद ही प्यार भरा मैसेज भी लिखा। राज कुंद्रा का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

राज कुंद्रा ने एक बेहद ही प्यारी सी तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की जिसमें वो और शिल्पा नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दिख रहा है कि शिल्पा प्यार से राज का गला दबा रही हैं और वो हंस रहे हैं। इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए राज कुंद्रा ने लिखा- जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं तुम्हें मेरी सोलमेट। मेरी प्रार्थना है कि तुम जैसी हो वैसी बनी रहो, इस मतलबी दुनिया में अपनी दया बनाए रखो। ये तस्वीर मुझे बहुत पसंद है। किलर किलर किलर लगदी है।

सिर्फ पति राज कुंद्रा ही नहीं बल्कि शमिता शेट्टी ने भी बहन पर खूब प्यार लुटाया। शमिता ने लिखा- जन्मदिन की बधाई मेरी मुंकी। बचपन में हमें समझ नहीं आता था कि गिफ्ट को क्यों बड़े प्लान के साथ बांधा जाता था। समय ने हमें सिखाया है कि हम एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं और हमारे बीच कैसी बॉन्डिंग है। हम एक दूसरे के कितने अच्छे दोस्त हैं। हमने साथ में अच्छे और बुरे समय को बिताकर ये बातें सीखी हैं। तुम्हें ढेर सारा प्यार। बता दें कि शिल्पा और शमिता एक दूसरे को प्यार से मुंकी और तुंकी बुलाते हैं।

शिल्पा के जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस शर्ली उनके घर पहुंची। इस दौरान उन्होंने काफी तस्वीरें भी क्लिक करवाईं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस ने चॉकलेट केक भी कट किया। सिर्फ शर्ली ही नहीं उनकी अपकमिंग फिल्म के हीरो अभिमन्यू दसानी भी शिल्पा का जन्मदिन मनाने उनके घर पहुंचे थे। इन तस्वीरों में दिख रहा है कि शिल्पा अपने को स्टार्स को केक खिला रही हैं। तीनों एक दूसरे पर प्यार जताते नजर आ रहे हैं।

इस खास मौके पर शिल्पा की मां भी उनके साथ नजर आईं। उन्होंने अपनी बेटी पर खूब प्यार लुटाया। मां बेटी की बॉन्डिंग देखते ही बन रही थी। उनके जन्मदिन के मौके पर बहुत से सितारे उनके घर के बाहर पहुंचे और उन्हें जमकर बधाई दी। इस दौरान उन्होंने हाथों में शिल्पा के पोस्टर पकड़े हुए थे। इस नजारे को देखकर शिल्पा बेहद खुश हो गईं। शिल्पा ने अपने हाथों से लोगों को लड्डू और केक भी खिलाए। वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा बहुत जल्द फिल्म निकम्मा में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही वो डांस रियलिटी शो भी जज कर

Advertisement