पॉ’र्न और अश्ली’ल फिल्में बनाने के आरोप में

इस समय जेल में बंद राज कुंद्रा (Raj Kundra) के कथित पॉ’र्न रै’के’ट के तार अब कोलकाता से जुड़ते नजर आ रहे हैं। शुक्रवार को कोलकाता पुलिस ने 2 मॉडल निकिता फ्लोरा सिंह और जानशी अप्सरा यादव की शिकायत पर ऐक्ट्रेस नंदिता दत्ता (Nandita Dutta) और उनके साथा मैनाक घोष को जबरन पॉ’र्न फिल्में बनाने के आरोप में गि’र’फ्ता’र किया गया था।

raj kundra porn racket connection with kolkata nandita dutta aka nancy bhabhi: राज कुंद्रा के ऐप के लिए पॉर्न फिल्में बनाती थी कोलकात से गिरफ्तार नैंसी भाभी - Navbharat Times
अब निकिता दत्ता और राज कुंद्रा की कंपनी के संबंध होने का दावा किया जा रहा है। कोलकाता में गिरफ्तार की गई ऐक्ट्रेस नंदिता दत्ता खुद भी ‘नैंसी भाभी’ (Nancy Bhabhi) के किरदार में अ’श्ली’ल फिल्मों में काम कर चुकी है। जानशी अप्सरा यादव और निकिता फ्लोरा सैनी के मुताबिक नंदिता दत्ता हॉटशॉट्स ऐप (HotShots App) के 2 प्रड्यूसर्स के साथ शूटिंग कर चुकी है।

जानशी यादव ने अपने बयान में कहा है कि नंदिता उर्फ नैंसी भाभी ने मुंबई में राज कुंद्रा के ऐप के लिए काम किया था। नैंसी ने रोवा उर्फ यासमीन खान के साथ लगभग 18 महीने तक काम किया था और काफी पैसा कमाया था।

साभार

Advertisement