Malaika Arora Look: हुस्न की मलिका मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो अपने ड्रेसिंग सेन्स से ऐसी आग लगाती हैं कि फैंस मदहोश हो जाते हैं. इस बार भी जब मलाइका देर रात घर से बाहर निकलीं तो ऐसे कपड़े पहने दिखीं कि हर कोई उनकी फोटोज को देखकर दंग रह गया. इन फोटोज में मलाइका कार लॉन्च करने के दौरान प्रिटेंड पैंट के साथ उसी का मैचिंग कलर कोट पहनकर पहुंच गईं. लेकिन एक्ट्रेस के इस कोट का गला इतना ज्यादा डीप है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो गया. मलाइका का ये लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. देखिए मलाइका अरोड़ा की ये फोटोज.

मलाइका अरोड़ा देर रात Mercedes EQS लॉन्च करने पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस इतने ज्यादा बोल्ड लुक में दिखीं कि हर तरफ उनके लुक की फोटोज छाई हुई हैं. इन फोटोज में मलाइका कैमरे के सामने बेबाक अंदाज फोटोज खिंचवाती हुई नजर आईं.

मलाइका इन फोटोज में ग्रे और पिंक कलर का प्रिटेंड पजामा और उसके ऊपर कोट पहने दिखीं. एक्ट्रेस के इस कोट का गला इतना ज्यादा डीप है कि उसमें उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा है.

मलाइका के कोट का डीपनेक उनके लुक को सुपरहॉट बना रहा है. एक झलक इन फोटोज को देखने पर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर कोट पहना है. अपने लुक को पूरा करने के लिए मलाइका सटल मेकअप के साथ ओपन हेयर में नजर आईं.

मलाइका ने चमचमाती मर्सिडीज कार के पास खड़े होकर एक से बढ़कर एक किलर फोटोज क्लिक करवाईं. इन फोटोज में एक्ट्रेस का लुक जिस जिसने भी देखा वो उनकी हॉटनेस देखकर बेकाबू हो गया.

मलाइका अरोड़ा हर बार पहले से ज्यादा बोल्ड कपड़े पहनकर अपनी अदाओं का जलवा दिखाती हुई नजर आती हैं. कभी एक्ट्रेस रिवीलिंग ड्रेस पहनकर बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई दिखती हैं तो कभी कैमरे पर किलर लुक्स देकर.

Advertisement