Radhika Apte New Movie Release: एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपनी लीग से हटकर फिल्मों के लिए इंडस्ट्री में पहचानी जाती हैं. लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहीं राधिका आप्टे (Radhika Apte Movies) कई बार विवादों का हिस्सा भी रहीं लेकिन उन्होंने कभी दूसरों की पसंद को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया. राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने कई दिन ऐसे देखे जब उन्हें छोटी उम्र की एक्ट्रेसेज के सामने रिजेक्ट कर दिया जाता था. 37 साल की राधिका आप्टे (Radhika Apte New Movbies) ने फिल्म इंडस्ट्री के इस काले सच से पर्दा उठाते हुए कई बड़े खुलासे किए हैं.

राधिका आप्टे को दी प्लास्टिक सर्जरी की सलाह 

राधिका आप्टे ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें यंग एक्ट्रेसेज के सामने अपने कई रोल गंवाने पड़े हैं. इस बात को राधिका आप्टे ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सच बताया है. उन्होंने कहा- ‘लेकिन वह यंग दिखने के लिए कभी भी सर्जरी करवाने के जाल में नहीं फंसी. राधिका कहती हैं- उनके शब्दों को सनसनीखेज बना दिया गया है…

राधिका आप्टे ने हिंदुस्तान लीडर समिट में कहा- मैं जिस बात के साथ सही में स्ट्रगल कर रही हूं वो है लोगों का उम्र से नहीं लड़ पाना. इंडस्ट्री में लोग खासकर प्लास्टिक सर्जरी करवाते हैं, मुझे मेरे साथ कई साथी पता हैं जिन्होंने अपने चेहरे और शरीर को बदलने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई है.

राधिका आप्टे ने इंटरव्यू के दौरान फिल्मों के लिए रिजेक्ट होने पर कहा- ऐसे कई दिन रहे हैं, जब आपको कहा जाता कि हां आपके अंदर ये-ये चीज नहीं है और हम ये ये चीज चाहते हैं.राधिका कहती हैं- उम्र एक फैक्टर है और आप इस बात को नाकार नहीं सकते हैं. लोग कम उम्र की एक्ट्रेसेज को बड़ी कमर्शियल फिल्मों में लेना काम काम करता है.

Advertisement