रानी मुखर्जी बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी अभिनेत्री है और उन्होंने बॉलीवुड में कई सारी फिल्में करी है और उनमें की लगभग सभी फिल्में सुपरहिट गई है। जिसके चलते रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड में अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया है और सभी लोगों उन्हे काफी चाहते भी हैं। रानी मुखर्जी ने अपने पूरे फिल्मी करियर में काफी नाम उसका स्वागत कमाई है जिसके चलते उनके पास किसी भी चीज की कोई भी कमी नहीं है और भी अपने जीवन को अपने तौर-तरीकों से जीती है। वैसे तो रानी मुखर्जी हमेशा ही अपनी लाइफ स्टाइल और फैशन की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है परंतु वर्तमान समय में किसी और वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वर्तमान समय में रानी मुखर्जी अपनी द्वारा दिए गए एक बयान की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है और हर जगह से सुर्खियां बटोर रही है।

यह बयान रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड के बड़े और नामी अभिनेता सलमान खान के लिए दिया है। बयान के बारे में बताएं तो बयान में रानी मुखर्जी ने बोला है कि वे चाहती हैं कि सलमान खान जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी पिता बने। जी हां यह बात बिल्कुल सत्य है और यह बयान भी बिल्कुल सत्य है। आगे इस आर्टिकल में को रानी मुखर्जी के इसी बयान के बारे में विस्तार से बताएंगे।

सलमान को पिता बनाना चाहती है रानी मुखर्जी, बड़ा बयान आया सामने

आज के समय में से कोई भी व्यक्ति नहीं होगा तो सलमान खान को नहीं जानता होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता माने जाते हैं और सलमान खान को आज बॉलीवुड में भाईजान के नाम से भी जाना जाता है। इसी से पता चलता है कि आज सलमान का बॉलीवुड में कितना बड़ा नाम है। वर्तमान समय में सलमान खान बॉलीवुड की बड़ी और नामी अभिनेत्री रानी मुखर्जी के द्वारा दिए गए एक बयान की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

रानी के बयान के बारे में बताएं तो उसमें रानी ने अपनी दिली इच्छा के बारे में बताए हैं जिसमें वे चाहती हैं कि सलमान खान जल्द से जल्द यानी कि जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी पिता बने। रानी मुखर्जी ने इसका कारण भी बताया और उन्होंने क्या कारण बताया इसके बारे में आपको आर्टिकल में आगे पता चलेगा।

रानी सलमान को जल्द से जल्द बनाना चाहती है पिता, यह है बड़ी वजह

वर्तमान समय में बॉलीवुड के दो अभिनेता और अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे और हर जगह उनकी बारे में चर्चा करी जा रही है। यह अभिनेता और अभिनेत्री सलमान खान और रानी मुखर्जी है। दोनों वायरल इसलिए हो रहे हैं क्योंकि हाल ही में रानी मुखर्जी का बयान सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने बोला है कि वह चाहती हैं कि सलमान खान पिता बने।

इसके कारण के बारे में रानी ने बताया कि उनकी एक बेटी है जिसका नाम आदिरा चोपड़ा है। रानी मुखर्जी चाहती है कि जल्द से जल्द सलमान खान पिता बने जिसके सलमान खान के बच्चे के साथ रानी की बेटी अदीरा खेलें। यही कारण है कि रानी मुखर्जी ने ऐसा बयान दिया।

Advertisement