सलमान खान बॉलीवुड का एक बहुत बड़ा नाम और मशहूर स्टार है, उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं जिन्हें गिनना नामुमकिन है, इससे उन्होंने भारत में आज के समय में बहुत सम्मान अर्जित किया। सलमान खान के पास आज के समय में किसी चीज की कमी नहीं है जिस वजह से वह अपनी जिंदगी बेहद ही लग्जरी और आलीशान तरीके से बिताते हैं। आज के समय में सलमान खान के पास नाम, सम्मान और पैसा सब कुछ है, जिससे उनका एकतरफा नाम पूरी फिल्म इंडस्ट्री में चलता है।

सलमान खान की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी उम्र 56 साल से ज्यादा है, लेकिन अब तक सलमान खान ने शादी नहीं की और घर बसा लिया। उम्रदराज होने के बाद सलमान खान अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं, अभी शादी नहीं हुई है। उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ भी लिया जाता है, लेकिन आपको बता दें कि मौजूदा समय में सलमान खान अपनी शादी को लेकर ही नहीं बल्कि अपने बच्चे को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं

ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में रानी मुखर्जी, जो बॉलीवुड की सबसे बड़ी और प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं, वह सलमान की एक अच्छी दोस्त भी हैं, उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है, जिसके बारे में वर्तमान समय में हर जगह चर्चा हो रही है। रानी मुखर्जी ने बयान दिया है कि वह सलमान खान को जल्द से जल्द पिता बनाना चाहती हैं।

रानी मुखर्जी को सलमान खान को पिता बनाने पर जोर दिया जाता है क्योंकि वह चाहती हैं कि सलमान खान का बच्चा और उनकी बेटी आदिरा चोपड़ा एक साथ खेलें। यही वजह है कि रानी मुखर्जी अपने खास दोस्त माने जाने वाले सलमान खान को जल्द से जल्द पिता बनाना चाहती हैं। आपको बता दें कि रानी मुखर्जी और सलमान खान बहुत अच्छे दोस्त हैं और रानी मुखर्जी का मानना ​​है कि उनकी बेटी और सलमान खान के बेटे को इस दोस्ती को आगे बढ़ाना चाहिए।

Advertisement