बॉलीवुड में कई स्टार्स आलीशान बंगलो और महलों में निवास करते हैं।

हालांकि बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी सितारें हैं जो किराए के बंगले में रहते हैं| वैसे, बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं करोड़ों की कमाई करते हैं, फिर भी महल जैसे बंगले में रहने की बजाए लग्ज़री अपार्टमेंट्स में रहते हैं। सलमान खान तो बरसों से एक कमरे के अपार्टमेंट में रह रहे हैं। देखिए और कौन-कौन से एक्टर्स इस लिस्ट में शामिल हैं-

सलमान खान
लिस्ट में सबसे पहले आता है सलमान खान का नाम। ऐसा नहीं हैं कि सलमान खुद का बंगला नहीं खरीद सकते, लेकिन अपने पिता सलीम खान की इच्छा का सम्मान करते हुए सलमान खान बरसों से गैलेक्सी अपार्मटमेंट में रह रहे हैं।

अब तो ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट’ नाम की बिल्डिंग सलमान खान का घर होने की वजह से फेमस है। 8 मंज़िला गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के दो फ्लोर हैं। पहले फ्लोर पर उनके अब्बू-अम्मी सलीम खान और सलमा खान रहते हैं, जबकि ग्राउंड फ्लोर पर स्थित 1BHK फ्लैट में सलमान खान अकेले रहते हैं।

ऋतिक रोशन
अक्षय कुमार के पड़ोसी हैं ऋतिक रोशन। ऋतिक रोशन का आलीशान अपार्टमेंट भी प्राइम बीच बिल्डिंग में हैं। खास बात ये है कि ऋतिक रोशन किराये के अपार्टमेंट में रहते हैं।

इस बिल्डिंग के सातवें फ्लोर पर उनका फ्लैट है जिसका वह हर महीने लाखों रुपये किराया देती है। वैसे बीते साल ही ऋतिक रोशन ने जुहू इलाके में 100 करोड़ की कीमत में दो सी-फेसिंग आलीशान फ्लैट्स खरीदे हैं। जिसमें वो अभी शिफ्ट नहीं हुए हैं।

जॉन अब्राहम
एक्शन स्टार जॉन अब्राहम भी ड्यूप्लेक्स अपार्मटमेंट में रहते हैं। 4000 स्क्वायर फीट में बना ये शानदार ड्यूप्लेक्स पेंटहाउस ब्रांदा वेस्ट स्थित एक रेजिडेंटल कॉम्पलेक्स के 7वें और 8वें फ्लोर को जोड़कर बनाया गया है। अपने इस शानदार हाउस को जॉन ने ‘विला इन द स्काई’ का नाम दिया है।

वरुण धवन
वरुण धवन शादी के बाद वाइफ नताशा के साथ अपने जुहू वाले घर से निकलकर बांद्रा के कार्टर रोड पर बने लग्ज़री अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए हैं। 20 करोड़ की कीमत वाले इस अपार्टमेंट को वरुण ने अपनी मेहनत की कमाई से खरीदा है।

रणबीर कपूर
रणबीर कपूर का बचपन उनके दादा राज कपूर के मशहूर बंगले ‘कृष्णा-राज’ में गुज़रा है। हांलाकि रणबीर कपूर ने जब कटरीना कैफ को डेट करना शुरु किया था, तब वह उनके साथ एक अपार्टमेंट में लिव-इन में रहने लगे थे। रणबीर अब ‘वास्तु’ नाम बिल्डिंग के लग्ज़री फ्लैट में रहते हैं। उनका अपार्टमेंट 7वें फ्लोर पर है।

रणवीर सिंह
बॉलीवुड के ‘सिम्बा’ रणवीर सिंह भी सलाना करोड़ों में कमाई करते हैं। रणवीर सिंह प्रभादेवी इलाके के ब्यूमोंडे टावर्स में स्थित 16 करोड़ आलिशान अपार्टमेंट में रहते हैं। खास बात ये है कि दीपिका पादुकोण से शादी के बाद रणवीर उनके फ्लैट में शिफ्ट हो गए थे। जबकि इसी बिल्डिंग में उनका अपना फ्लैट भी है।

टाइगर श्रॉफ
साल 2017, में टाइगर ने अपनी कमाई से खरीदा था अपना ड्रीम हाउस। 8 बेडरुम और हॉल वाले अपार्टमेंट को टाइगर ने करीब साढ़े 31 करोड़ की कीमत में बुक किया था। जिसमें टाइगर कुछ साल पहले ही शिफ्ट हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक अपने इस अपार्टमेंट में टाइगर रयूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ रहते हैं।

Advertisement