फिल्मी दुनिया में लिंकअप और ब्रेकअप्स के चर्चे तो अक्सर चलते रहते हैं। बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे रहे हैं जिन्हें एक बार नहीं बल्कि कई बार प्यार हुआऔर उनका ब्रेकअप भी जल्दी हो गया। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्हें कई लड़कों से प्यार हुआ और फिर वह उनसे अलग हो गयी। आज के इस लखे में हम आपको कुछ ऐसी ही बॉलीवुड हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं| स्सिये जनते हैं इनके बारे में-

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)
बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप का ऐलान किया है। रोहमन शॉल को करीब 3 साल डेट करने के बाद एक्ट्रेस (Sushmita Sen) ने रिश्ता खत्म किया। ये पहली बार नहीं है जब अदाकारा का ब्रेकअप हुआ। इससे पहले भी एक्ट्रेस करीब 10 लड़कों का दिल तोड़ चुकी है। इस लिस्ट में विक्रम भट्ट, रणदीप हुड्डा, बंटी सचदेवा से लेकर इम्तियाज खत्री तक का नाम है।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

Priyanka chopra shares picture with nick jonas :प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की  पति निक जोनस के साथ प्यारी तस्वीर, दिल छू लेने वाला लिखा कैप्शन | Priyanka  chopra Sexy Photo with nickबॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के भी कई अफेयर रहे। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के लिंकअप की खबरें तो शाहरुख खान से लेकर शाहिद कपूर तक से रहीं। प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का अफेयर हरमन बावेजा से भी रहा था।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)
बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)का भी नाम कई हैंडसम हंक के साथ जुड़ा। रणवीर सिंह से शादी से पहले एक्ट्रेस (Deepika Padukone) का रणबीर कपूर के साथ अफेयर था। इससे पहले एक्ट्रेस का नाम युवराज सिंह, सिद्धार्थ माल्या, निहार पांड्या और उपेन पटेल तक से जुड़ा था।

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान से ब्रेकअप के बाद अदाकारा ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का नाम विवेक ओबरॉय से जुड़ा। विवेक ओबरॉय ने सलमान खान से जैसे ही पंगा लिया अदाकारा ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने तुरंत उनसे अपने सारे रिश्ते खत्म कर दिए।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)
आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर को डेट कर रही है। इससे पहले अदाकारा का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही थी। हालांकि अदाकारा ने ये रिश्ता चंद ही महीनों में खत्म कर दिया। जिसके कुछ ही दिन बाद आलिया भट्ट का नाम रणबीर कपूर से जुड़ने लगा था।

कटरीना कैफ (Katrina Kaif)
बॉलीवुड की एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में विक्की कौशल संग शादी रचाई है। इससे पहले कटरीना (Katrina Kaif) का नाम सलमान खान और रणबीर कपूर से जुड़ा था। इसके अलावा कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नाम सिद्धार्थ माल्या के साथ भी जोड़ा गया था।

Advertisement