Aabha Paul B’old Photos: ‘गं’दी बात’ वे’ब सीरीज फेम आभा पॉल (Aabha Paul) अपने सें’सु’अल (Se’nsua’l) और सि’जलिं’ग अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी बो’ल्डनेस और बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली आभा पॉल (Aabha Paul Pics) ने’टीज’न्स के बीच खूब फेमस हैं. आभा पॉल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और हर दिन अपने फैंस के लिए नई बो’ल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आभा पॉल (Aabha Paul B’old Photos) की बो’ल्ड और हॉ’ट अंदाज वाली तस्वीरों पर यहां नजर डाल सकते हैं.

आभा पॉल (Aabha Paul) का नाम उन एक्ट्रेसेज में शुमार हैं जो कैमरे के सामने बिना हिचके धमाल बो’ल्ड सीन्स देती हैं. आभा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं औऱ हर दिन नई फोटोज शेयर करती हैं. आभा की एक्टिंग से ज्यादा उनकी बो’ल्डनेस के चर्चे सोशल मीडिया पर होते हैं.

आभा पॉल (Aabha Paul Photos) की वे’ब सीरीज के दीवाने उन्हें लोलिता भा’भी के नाम से भी जानते हैं. लोलिता भा’भी यानी आभा पॉल अपनी सिजलिंग अदाओं से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती दिखाई देती हैं.

आभा पॉल (Aabha Paul) का सें’सुअ’ल अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है. एक्ट्रेस कभी बि’कि’नी तो कभी टाइट ड्रे’सेज में अपने हु’स्न का जलवा बिखेरती नजर आती हैं. आभा पॉल साड़ी में भी से’क्सी अंदाज दिखाने से पीछे नहीं हटती हैं.

आभा पॉल (Aabha Paul Web Series) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने गं’दी बात, हा’य तौ’बा, का’मसू’त्र 3डी जैसी कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. आभा तमिल फिल्मों का भी जाना-माना नाम हैं.

सोशल मीडिया पर आभा (Aabha Paul Instagram) के एक मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. यही कारण है कि आभा पॉल की हर तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है. आभा के फैंस उनकी हर तस्वीर को देख मदहो’श हो जाते हैं.

Advertisement