बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार अन्नू कपूर काफी ज्यादा मंझे हुए एक्टर हैं। अन्नू कपूर ने बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। फैंस अन्नू कपूर की एक्टिंग के दीवाने हैं। बता दें कि अन्नू सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस एक्टर की पोस्ट पर जमकर प्यार बरसाते हैं। हाल ही में अन्नू कपूर का एक खुलासा काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है।

आपको बता दें कि अन्नू कपूर आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण उनके द्वारा किया गया एक खुलासा है। एक्टर ने अपने खुलासे में कहा कि फिल्म ‘सात खू माफ’ में प्रियंका चोपड़ा ने बाकी सभी कलाकारों के साथ इंटिमेट सीन्स दिये थे, लेकिन उनके साथ उन्होंने एक भी ऐसा सीन नहीं दिया। बता दें कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के सात पति थे। एक्ट्रेस के पति जॉन अब्राहिम, नसीरुद्दीन शाह, नील नितिन मुकेश, इरफान खान आदि बने थे।

जिसमें अन्नू कपूर भी शामिल थे। फिल्म में एक्ट्रेस ने अपने बाकी सभी पतियों के साथ बो’ल्ड सीन्स दिए थे, लेकिन उन्होंने अन्नू कपूर के साथ बोल्ड सीन्स देने से इंकार कर दिया था।

एक्टर ने खुलासा करते हुए बताया था कि प्रियंका ने उनके साथ ऐसा इसलिए किया था, क्योंकि वो अच्छे नहीं दिखते थे। एक्टर ने बोला कि अगर वो भी हैंडसम होते और हीरो होते तो प्रिंयका को उनके साथ बो’ल्ड सीन्स करने में कोई दिक्कत नहीं होती। जिस पर एक्ट्रेस का जवाब चौंकाने वाला था। प्रियंका ने बोला कि अगर अन्नू कपूर को इं’टि’मे’ट सीन्स करने हैं और ऐसे कमेंट्स करने हैं तो उन्हें उसी तरह की फिल्मों में काम करना चाहिए, जिसमें ये सब होता है।

प्रियंका के इस जवाब पर अन्नू कपूर भी बोल पड़े कि वो अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। वो हमेशा से अपनी एक्टिंग से जाने जाते थे। अगर उनकी पत्नी प्रियंका बनती या मे’रिल ‘स्ट्री’प्स, उनकी एक्टिंग पर कुछ फर्क नहीं पड़ता। जिसके बाद एक्टर ने प्रियंका को सलाह दी की ऐसे कमेंट्स को सीरियस्ली न लें।

वहीं अगर बात करें एक्ट्रेस प्रियंका की तो इस समय एक्ट्रेस अमेरिकन सिंगर और एक्टर निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आती है। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ क्यूट तस्वीरें फैंस के लिए साझा करते रहते हैं। जिन्हें फैंस बहुत पसंद करते हैं। बता दें कि निक को भारत का जमाई बोला जाता है।

Advertisement