पाकिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच में पाक टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. आपको बता दें बांग्लादेश और पाकिस्तान (Bangladesh vs Pakistan) के बीच दूसरे टेस्ट मैच का पहला दिन पाकिस्तान के नाम रहा.

मैच के पहले दिन पाकिस्तान की टीम ने 57 ओवर में 2 विकेट खोकर 161 रन बनाये. पहले दिन का खेल खत्म होने तक अजहर अली 36 रन बनाकर जबकि बाबर आजम ने 60 रन बनाकर नाबाद थे. मैच में खराब रोशनी के कारण टी-ब्रेक के बाद तीसरे सेशन का खेल नहीं हो सका और अंपायरों ने सभी खिलाड़ियों को वापस जाने का निर्देश दिया.

मैच के पहले दिन दिनभर में सिर्फ 57 ओवर का खेल ही हो सका. मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम के लिए ओपनर अब्दुल्लाह शफीक (25) और आबिद अली (39) की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 59 रनों की साझेदारी की.

हालांकि इसके बाद 70 रन तक दोनो बल्लेबाज आउट हो गये. तीसरे विकेट के लिए बाबर आजम ने अजहर अली (36 नाबाद) के साथ मिलकर 91 रनों की नाबाद साझेदारी निभाई.

पाक के शतकवीर बाबर आजम इसके साथ ही बार आजम इस साल टेस्ट में सबसे ज्यादा बार 50 से अधिक का स्कोर बनाने वाले विश्व के पहले बल्लेबाज बन गये हैं.

Advertisement