अभिनेता हो या फिर अभिनेत्री अपनी फिल्मों को हिट कराने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। फिल्म की कहानी में फिट बैठने के लिए सितारे किसी भी तरह के सीन करने के लिए तैयार रहते हैं। बर्शते दर्शकों को पसंद आना चाहिए। आइए जानते हैं उन भारतीय सितारों के बारे में जो फिल्मों की कहानी की मांग पर बिना कपड़ों के ही बड़े पर्दे पर नजर आ चुके हैं।

amla paul

amla paul
bollywood starsआमिर खान
आमिर खान बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स में से एक हैं जो किसी भी किरदार को पूरी शिद्दत के साथ निभाने में यकीन रखते हैं। उनके हर काम में परफेक्शन झलकता है। उनको इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिष्ट के नाम से भी जाना जाता है। वे अपनी फिल्म ‘पीके’ में बिना कपड़ों के नजर आए थे। केवल एक टेपरिकॉर्ड के साथ। इस फिल्म ने दुनियाभर में बॉक्स आॅफिस पर लगभग 800 करोड़ रुपए की कमाई की थी। आमिर को फिल्म के प्रॉफिट में से लगभग 200 करोड़ रुपए मिले थे।
bollywood starsरणबीर कपूर
बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर्स में से एक रणबीर कपूर अब तक अपने सिने कॅरियर में कई बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं। उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘सांवरिया’ में सिर्फ एक तौलिए में न्यूड सीन दिए थे। तौलिए के अलावा उनके शरीर कोई भी वस्त्र नहीं था।

bollywood starsराधिका आप्टे
बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने अपने दमदार अभिनय से एक्टिंग के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बनाई है। वे भी फिल्म ‘पार्च्ड’में कहानी की मांग के चलते बिना कपड़ों के नजर आई थीं।जॉन अब्राहम
जॉन अब्राहम बॉलीवुड के दमदार एक्शन अभिनेता माने जाते हैं और फिल्मों में इनके एक्शन को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फिल्म ‘न्यूयॉर्क’ में जॉन अब्राहम को बिना कपड़ों के देखा गया था। इस फिल्म में एक सीन है, जहां जेल में इन्हें नंगा रखा गया था।

आमला पॉल
आमला पॉल साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने कॅरियर में अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। साल 2019 मे रिलीज हुई फिल्म ‘Aadai’ में आमला पॉल बिना कपड़ों के नजर आई थीं।
Advertisement