सारा अली खान आज के वक्त में किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. इस अदाकारा ने अपने हॉट अंदाज से सभी को दीवाना बनाया हैं. आपको बता दें कि अभिनेत्री सारा अली खान इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर अपनी तस्वीर और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती दिखाई देती हैं. हाल ही में सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है.

इस वीडियो में सारा अली खान अपने हेयर स्टाइलिस्ट के साथ जमकर रोमांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सारा अली खान अपने हेयर स्टालिस्ट के साथ बाहों में चले आ गाने पर रोमांटिक अंदाज में डांस कर रही हैं. वीडियो में जहां हेयर स्टाइलिस्ट सारा के बाल संवार रहे हैं, वहीं अभिनेत्री उनके साथ रोमांस कर रही हैं. सारा अली खान ने इस वीडियो में ऑरेंज कलर का लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वे बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

केवल इतना ही नहीं अभिनेत्री सारा अली खान हेयरस्टाइलिस्ट के साथ सड़क पर टिंकू जिया सॉन्ग पर भी जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं. अभिनेत्री सारा अली खान के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए सारा अली खान को लेकर ये तक कह दिया कि वे अपनी शर्म-लिहाज सब भूल गई हैं.

Advertisement