टेलीविजन जगत के पॉपुलर एक्‍टर और बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार सुबह कार्डिएक अरेस्‍ट से निधन हो गया।

महज 40 साल की उम्र में उन्‍होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। छोटे पर्दे पर नाम कमाने वाले सिद्धार्थ अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहे हैं। शहनाज गिल के अलावा कई दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ उनका नाम जुड़ चुका है, तो कौन कौन हैं इनमें शामिल, जानिए पूरी डिटेल।

Sidharth Shukla relationship, Sidharth Shukla affairs
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का नाम सबसे ज्यादा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ सुर्खियों में रहा। मॉडल और एक्ट्रेस शहनाज से सिद्धार्थ की नजदीकियां बिग बॉस के घर में बनीं। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। माना जा रहा था कि दोनों शादी भी करेंगे, लेकिन सिद्धार्थ के यूं दुनिया को अलविदा कहने से हर कोई सदमे में है। उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज का भी बुरा हाल है।

रश्मि देसाई (Rashmi Desai)
‘दिल से दिल तक’ शो में काम करने के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला का नाम पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई के साथ भी जुड़ा। दोनों भले ही बिग बॉस में आने के बाद एक दूसरे से लड़ते झगड़ते दिखे हो, लेकिन शो के बाद दोनों में दोस्‍ती नजर आई। यही वजह है कि सिद्धार्थ की मौत से रश्मि भी काफी दुखी नजर आईं।

आरती सिंह (Arti Singh)
सिद्धार्थ शुक्ला का नाम कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और एक्ट्रेस आरती सिंह के साथ भी जुड़ चुका है। अफवाहों के मुताबिक सिद्धार्थ ने उन्‍हें भी डेट किया था। आरती सिद्धार्थ के साथ बिग बॉस 13 का हिस्सा रही थीं।

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia)
बिग बॉस फेम एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया के साथ भी सिद्धार्थ शुक्ला का नाम जुड़ चुका है। हालांकि पवित्रा एजाज खान के साथ रिलेशनशिप में हैं। सिद्धार्थ और पवित्रा ने हमेशा एक दूसरे को अपना एक अच्‍छा दोस्‍त बताया है।

आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri )
एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी के साथ भी सिद्धार्थ शुक्ला के खूब चर्चे रहें। हालांकि बाद में आकांक्षा ने पारस छाबड़ा से करीबियां बढ़ाईं। जिसके चलते सिद्धार्थ साइडलाइन हो गए। वे पारस और आकांक्षा के पक्‍के दोस्‍त बन गए।

दृष्टि धामी (Drashti Dhami)
टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस दृष्टि धामी को भी सिद्धार्थ शुक्ला डेट कर चुके हैं। उनके अफेयर की चर्चा अक्‍सर टीवी टाउन में सुर्खियां बटोरती थीं। दोनों एक्टर्स टीवी रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर करीब आए थे।

स्मिता बंसल (Smita Bansal)
टीवी के पॉपुलर शो बालिका वधू में सास की भूमिका निभाने वाली अदाकारा स्मिता बंसल के साथ भी सिद्धार्थ शुक्ला का नाम जुड़ा था। हालांकि दोनों ने इस बात का खंडन किया था।

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala)
‘कांटा लगा’ गर्ल शेफाली जरीवाला के साथ भी सिद्धार्थ शुक्ला के अफेयर की चर्चा रही है। कहा जाता है कि शेफाली ने म्यूजिशियन हरमीत से शादी से पहले सिद्धार्थ को डेट किया था।

Advertisement