बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में कल (मंगलवार) को कुल दो मैच खेले गए. (BPL) में कल (मंगलवार) दूसरे मैच में फार्च्यून बारिशल के खिलाफ सिलहट सनराइजर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया.

फार्च्यून बारिशल (Fortune Barishal) की बेहतरीन बल्लेबाजी

सलामी बल्लेबाज मुनीम शहरयार और क्रिस गेल ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किय. Sylhet Sunrisers के खिलाफ दोनों ने पहले विकेट के लिए 72 रन जोड़े. इस बीच शहरयार 51 रन बनाकर आउट हुए. Sylhet Sunrisers के विरुद्ध शाकिब अल हसन ने एक बार फिर तेजी से बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया.

शाकिब का ऑलराउंड प्रदर्शन

शाकिब अल हसन ने 19 गेंद में 04 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 38 रन बनाए. वहीं ड्वेन ब्रावो ने 13 गेंद 04 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए नाबाद 34 बनाये. क्रिस गेल ने नाबाद 52 रन बनाकर बारिशल (Fortune Barishal) का स्कोर 4 विकेट पर 199 रन तक पहुँचाया.

Sylhet Sunrisers की टीम को मिली हार

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए सिलहट की टीम के लिए कॉलिन इन्ग्राम ने 90 रन बनाए. इनग्राम ने अपनी पारी के दौरान 16 चौके और एक छक्का जड़ा. उनके अलावा मोसद्दिक होसैन ने 34 रन बनाए.

इस तरह सिलहट की टीम 6 विकेट पर 187 रन के स्कोर तक पहुंची. Fortune Barishal की तरफ से शाकिब और ब्रावो ने 2-2 विकेट हासिल किये. Fortune Barishal ने इस तरह से मैच में 12 रन से जीत दर्ज की.

Advertisement