बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के फैशन सेंस को बहुत पसंद किया जाता है. हाल ही में वह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. इस दौरान वह पिंक कलर के सलवार-कमीज में बेहद खूबसूरत लगीं. कैटरीना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं.

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding LIVE Updates: Vicky-Katrina Kaif Marriage News LIVE, Katrina-Vicky Wedding Venue Six Senses Fort Barwara, Katrina Kaif and Vicky Kaushal's Wedding LIVE Coverage here

 

हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद लोग कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाने लगे हैं. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने कैटरीना का वीडियो शेयर किया है, जिस पर लोग कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं? एक यूजर ने लिखा, क्या कैटरीना प्रेग्नेंट हैं? दूसरे ने लिखा, प्रेग्नेंट? इस तरह लोग कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल कर रहे हैं. हालांकि, कई लोगों ने कैटरीना के ट्रेडिशनल लुक की तारीफ भी की है.

शादी के बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपना ज्यादातर वक्त पति विक्की (Vicky Kaushal) कौशल के साथ स्पेंड करती हैं. हाल ही कैटरीना ने विक्की के लिए ब्रेकफास्ट बनाया था, जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की. कैटरीना ने डिश की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘पति के लिए मैंने संडे ब्रेकफास्ट बनाया’.

मालूम हो कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी रचाई थी. दोनों की उम्र में पांच साल का अंतर है. हालांकि, इस कपल की कैमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद है. हाल ही में ये कपल विदेश से वेकेशन मनाकर लौटा है. वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ अपनी नई फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर चर्चा में हैं. वहीं, विक्की कौशल ने हाल ही में सारा अली खान के साथ अपनी नई फिल्म की शूटिंग कम्प्लीट की है.

Advertisement