बॉलीवुड नगरी में अक्सर रिलेशनशिप की खबरें सुनाई देती हैं। कभी कोई अपने प्यार की बातें एक्सेप्ट कर लेता है तो किसी की बातें सिर्फ कहानी बनकर रह जाती हैं। बॉलीवुड की सफल और बेबाक अभिनेत्रियों में से एक हैं विद्या बालन। विद्या अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जितनी मशहूर हैं उतने ही अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती है। हाल ही में उन्होंने एक्टर रणवीर सिंह को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर बात करते हुए विद्या बालन ने कहा- क्या दिक्कत है, हमें भी आंखें सेंकने दीजिए ना।

हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब विद्या ने बेबाकी दिखाई हो। अपनी बातों से वो अक्सर हेडलाइन बनाती रहती हैं। आज वो एक शादीशुदा महिला हैं। उन्होंने सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है। हालांकि शादी से पहले उनके काफी अफेयर थे। विद्या का नाम बॉलीवुड के तीन बड़े स्टार्स से जुड़ा था जो आज शादी कर चुके हैं।

सैफ अली खान के साथ भी बना चुकी है विद्या बालन संबंध

विद्या बालन ने फिल्म परिणीता से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म में उनके दो हीरो थे सैफ अली खान और संजय दत्त। उन दिनों ऐसी खबरें सामने आईं थीं कि विद्या और सैफ के बीच कुछ चल रहा है। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे। उस समय सैफ का अमृता सिंह से तलाक हुआ था। सैफ भी काफी अकेले थे। ऐसे में खबरें थीं कि सैफ और विद्या एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं। हालांकि फिल्म की सफलता के बाद ही उनका रिश्ता खत्म हो गया था। वहीं सैफ और विद्या में से किसी ने भी इस रिश्ते को कभी मीडिया के सामने स्वीकारा नहीं।

शाहिद कपूर के साथ भी विद्या बालन के रिश्तों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी

विद्या बालन शाहिद कपूर के साथ फिल्म किस्मत कनेक्शन में नजर आईं थीं। इस फिल्म में दोनों का जबरदस्त रोमांस देखने को मिला था। हालांकि पर्दे पर इनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी पसंद नहीं की गई। दरअसल लोगों का कहना था कि विद्या शाहिद से काफी बड़ी नजर आती हैं। हालांकि पर्दे के पीछे दोनों एक दूसरे के करीब आ रहे थे। शाहिद करीना से ब्रेकअप के बाद विद्या के काफी क्लोज हो गए थे। हालांकि उनका रिश्ता लंबे समय तक चला नहीं। आज शाहिद मीरा राजपूत के पति हैं।

जॉन अब्राहम के साथ भी विद्या बालन के संबंधों की आई थी खबरें

विद्या बालन का नाम एक्टर जॉन से भी जुड़ा था। दोनों फिल्म सलाम ए इश्क में साथ नजर आए थे। खबरें थीं कि शूटिंग के बाद जॉन और विद्या काफी समय साथ बिताते थे। कॉफी विद करण में विद्या ने इसका खुलासा भी किया था। उन्होंने कहा था कि ये अफवाह है कि वो जॉन हैम को डेट कर रही हैं। इस पर करण ने पूछा था- जॉन हैम कौन। इस पर विद्या ने दबे शब्दों में कहा था- जॉन अब्राहम। जॉन भी अब प्रिया रुंचल के पति बन चुके हैं। किसी भी सेलेब के साथ विद्या का रिश्ता सफल नहीं रहा ऐसे में उन्होंने सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी कर ली। आज वो अपनी शादी में खुश भी हैं और अपने करियर पर ध्यान भी दे रही है।

Advertisement