बॉलीवुड इंडस्ड्री काफी ग्लैमरस है और इससे जुड़े सितारे हमेशा किसी ना किसी वजह से मिडिया और अपने फैंस में सुर्खियों में छाए रहते हैं।

दुनिया के दूसरे सबसे बड़े फिल्म उद्योग बॉलीवुड में कुछ ऐसी हसीनाएं जो हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। आज हम आपसे बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस का जिक्र करने वाले हैं जो शादी से पहले किसी और शख्स के संग लिवइन रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। आइये जानते हैं इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में-

ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan) और सलमान खान (Salman Khan)
अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान का रिश्ता काफी कंट्रोवर्सियल रहा है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि जब दोनों रिश्ते में थे तो दोनों कुछ महीने लिवइन में भी थे। अब अभिनेत्री ऐश की शादी बच्चन खानदान के लाडले अभिषेक कपूर संग हो चुकी है।

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और जॉन अब्राहम (John Abraham)
बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा और एक्टर जॉन काफी लम्बे समय तक लिवइन में भी रह चुके हैं। बिपाशा और जॉन के ब्रेकअप की खबर ने हर किसी का दिल तोड़ दिया था। हालांकि अब दोनों ही अपनी-अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं।

लारा दत्ता (Lara Dutta) केली दोरजी (Kelly Dorji)
बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी खुश हैं। शादी से पहले लारा ने केली दोरजी को डेट किया था और दोनों लिवइन में भी रह चुके हैं।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)
निक जोनास की पत्नि प्रियंका और शाहिद के इश्क के चर्चे तो बहुत हुए लेकिन जब इनकम टैक्स की टीम प्रियंका के घर गई और दरवाजा शाहिद ने खोला तब खुलासा हुआ कि दोनों लिवइन में रहने लगे हैं। अब प्रियंका की शादी निक जोनस के साथ हो चुकी है।

नेहा कक्कड ((Neha Kakkar) और हिमांश कोहली (Himansh Kohli)
नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का रिश्ता काफी विवादों में रहा। शादी से पहले नेहा हिमांश के साथ लिवइन में थीं और दोनों अक्सर फैंस को कपल्स गोल्स भी दिया करते थे।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)
ranveer singh and deepika padukone spotted at hinduja hospital fans are  waiting for good news | रणवीर सिंह संग हॉस्पिटल पहुंची दीपिका पादुकोण, फैंस  कर रहे हैं गुड न्यूज का इंतजार |बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का रिश्ता तो पूरा फिल्मी रहा है। रणवीर से शादी करने से पहले दीपिका रणबीर के साथ थीं। दोनों लिवइन में भी रह चुके हैं।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)
पटौदी खानदान की बहु करीना कपूर और शाहिद ने भी एक-दूसरे को लम्बे समय तक डेट किया है। जब वी मेट की शूटिंग के समय ही दोनों का ब्रेकअप हो चुका था लेकिन इससे पहले दोनों काफी टाइम तक लिवइन में रहे थे।

Advertisement