आज हम आपको एक ऐसी टीवी एक्ट्रेस के बारे में बता रहें हैं। जिसका विवादों से गहरा नाता रहा है। इनका नाम पूजा बनर्जी है। “देवो के देव महादेव” सीरियल में देवी पार्वती का किरदार निभाकर लाइम लाइट में आयी पूजा के जीवन की कहानी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है। दो बार विवाह करने वाली यह एक्ट्रेस मात्र 15 वर्ष की आयु में घर से भाग निकली थी। पूजा ने खुद ही इस बात का खुलासा अपने एक इंटरव्यू में किया है।

 

विवाह से पहले ही हुई प्रेग्नेंट

आपको बता दें कि पूजा अपने विवाह से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। बता दें कि साल 2004 में पूजा ने अपने प्रेमी अरुनॉय चक्रवर्ती के साथ सात फेरे लिए थे। लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी। जिसके बाद 2013 में दोनों ने सहमति से तलाक ले लिया था। इसके बाद में पूजा ने अपने कैरियर पर ध्यान देना शुरू किया तथा “देवो के देव महादेव” सीरियल में देवी पार्वती के किरदार को काफी शिद्दत से निभाया।

 

इससे उन्हें काफी शोहरत मिली। इस सीरियल के बाद वे “कसौटी जिंदगी की” सीरियल में भी नजर आयी। कुछ समय बाद उनकी मुलाक़ात टीवी एक्टर कुणाल वर्मा से हुई। कुछ समय दोनों एक दूसरे को डेट करते रहें जिसके बाद में दोनों ने विवाह करने का फैसला कर लिया। दोनों ने 2021 में गोवा में विवाह कर लिया लेकिन इससे पहले 2020 में ही पूजा मां बन चुकी थीं।

 

विवाह के बाद शुरू की नई जिंदगी

 

अपनी शादी के बाद पूजा ने कहा कि “हमने बंगाली रीति रिवाज एक साथ विवाह किया है। हम भले ही शादीशुदा हो और एक बच्चा भी हो लेकिन फिर भी विवाह करना एक नया अहसास प्रदान करता है। इससे हमारे रिश्तो में ताजगी आ गई है। उन्होंने आगे कहा हमारे रिश्ते में नयापन है। भले ही रिश्तेदार हमसे नवविवाहित के जैसा व्यवहार करते हों और हमें डिनर पर बुला रहें हों। पहले वे संकट के समय भी नहीं बुलाते थे।

Advertisement