क्रिकेट को अलविदा कह चुके कई बड़े क्रिकेट फिर से मैदान में खेलते हुए दिखाई देंगे. हाल ही में संन्यास ले चुके खिलाड़ियों से बनी लीजेंड्स क्रिकेट में एशिया का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों की घोषणा की गयी है. इस टीम में कई बड़े नामों को शामिल किया गया है.

एएनआई के अनुसार लीजेंड्स क्रिकेट लीग के सीईओ ने कहा कि एशिया से हमारी टीम का नाम एशिया लायंस रखा गया है. एशिया लायंस की टीम में कई बड़े खिलाड़ियों को जगह दी गयी है. जिनमे शोएब अख्तर, सनथ जयसूर्या, उमर गुल और मोहम्मद युसूफ जैसे खिलाड़ी शामिल हैं.

आपको बता दें अगले महीने एक प्रमुख टूर्नामेंट खेला जाएगा. टूर्नामेंट में तीन टीमें होंगी और मैचों का आयोजन ओमान में कराया जाएगा. ओमान के अल अमेरात स्टेडियम में अगले साल जनवरी से यह टूर्नामेंट खेला जाएगा. टूर्नामेंट में अन्य दो टीमों में एक भारत की टीम है और दूसरी टीम रेस्ट ऑफ़ द वर्ल्ड की टीम है.

एशिया लायंस के लिए खेलने वाले खिलाड़ियों में शोएब अख्तर, चामिंडा वास, रोमेश कालुवितरना, शाहिद अफरीदी, सनथ जयसूर्या, मुथैया मुरलीधरन, दिलशान, अजहर महमूद, उपुल थरंगा, मिस्बाह उल हक, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, मोहम्मद युसूफ, उमर गुल, यूनिस खान, असगर अफगानी आदि के नाम शामिल हैं.

Shoaib Akhtar backs Shahid Afridi's claims of harsh treatment by seniors in  Pakistan team - Sports Newsआपको बता दें लीग के कमिश्नर रवि शास्त्री ने कहा कि यह टॉप क्वालिटी और उत्साहित करने वाला ऑफर है.

Advertisement