Janhvi Kapoor Tuns Bold: बला की खूबसूरत जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के लुक के चर्चे हर तरफ है. जाह्नवी पर बीते दिनों से बोल्डनेस का खुमार इस हद तक सवार है कि वो आए दिन ऐसी-ऐसी ड्रेसेज पहनकर कैमरे के सामने आ जाती हैं कि देखने वालों के होश ही उड़ जाते हैं. इस बार भी जब जाह्नवी कपूर कैमरे के सामने आईं तो ड्रेस पर लगे कई कट्स पर लोगों की नजरें अटक गईं. जाह्नवी कपूर की ड्रेस ना केवल हद से ज्यादा टाइट है बल्कि एक्ट्रेस की ड्रेस में साइड और फ्रंट से कई कट्स लगे हुए दिखे. एक्ट्रेस के इस हॉट लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पहनी टाइट ड्रेस

लेटेस्ट वीडियो में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) व्हाइट और ब्लैक कॉम्बिनेशन का स्किन टाइट बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इस ड्रेस पर में एक्ट्रेस के इतने ज्यादा कट्स लगे हुए हैं कि वो उनके लुक को बोल्ड बना रहा है.

 

कई कट्स पर अटकी नजर
खास बात है कि जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस में ना केवल कमर के दोनों साइड पर कट लगा हुआ है बल्कि ये ड्रेस हाई थाई स्लिट भी है जो जाह्नवी कपूर के लुक को और भी ज्यादा बोल्ड और हॉट बना रहा है.

लुक ने बनाया दीवाना
इस टाइट बॉडीकॉन ड्रेस को पहनकर जाह्नवी कपूर जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो उनका लुक देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अपने लुक को पूरा करने के लिए जाह्नवी कपूर ने लाइट मेकअप के साथ बालों को ओपन किया हुआ है. इसके साथ ही हाई हील्स पहनकर वॉक करती हुई नजर आईं. आपको बता दें, जाह्नवी कपूर देखते ही देखते पहले से ज्यादा बोल्ड हो गई हैं. इस बात का सबूत एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम है पर उनकी बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है.

Advertisement